उत्तराखंड

उत्तराखंड पहुंचे भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय का दावा, दो तिहाई बहुमत से बनाएंगे सरकार, कांग्रेस के हॉर्स ट्रेडिंग आरोपों से किया इनकार

देहरादून। विधानसभा चुनाव की मतगणना को लेकर भाजपा की महत्वपूर्ण बैठक आज एक होटल में संपन्न हुई। बैठक में पार्टी के सभी दिग्गज नेता और पदाधिकारी शामिल हुए। इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि दो तिहाई बहुमत से भाजपा उत्तराखंड में सरकार बना रही है। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया है कि भाजपा दो तिहाई बहुमत से प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि हमने 60 पार की बात की थी, जिसके आसपास ही उनकी सीटें आएंगी। कैलाश विजयवर्गीय ने हॉर्स ट्रेडिंग जैसे आरोपों से इनकार किया। उन्होंने कहा कि हरीश रावत खुद चुनाव हार रहे हैं, उनके हॉर्स ट्रेडिंग जैसे आरोप निराधार हैं।

बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि आज बैठक में पार्टी के प्रत्याशियों को बताया गया है कि मतगणना के दिन किस प्रकार से काम किया जाता है और कैसे कार्यकर्ताओं को वहां पर सतर्कता के साथ रहना है । बीजेपी नेता ने कहा कि उन्हें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की तरफ से जो जिम्मेदारी दी गई है उसे जिम्मेदारी के तहत वह देहरादून आए हैं। जिसमें वह पार्टी के पदाधिकारियों और नेताओं को मतगणना के टिप्स दे रहे है। बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री ने कहा कि अभी भी उत्तराखंड में मतदान चल रहा है जिसने सर्विस वोटर्स के पोस्टल बैलेट से मतदान की प्रक्रिया चल रही है । भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि वह तो सिर्फ अपने पार्टी के नेताओं को मतदान को लेकर टिप्स देने के लिए आए थे लेकिन उनके आने से कांग्रेस में क्यों खलबली मची है इस पर उन्हें कुछ नही कहना है। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि भाजपा उत्तराखंड में दो तिहाई बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है ऐसे में किसी भी प्रकार का जोड़ तोड़ क्यों करना है ।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *