उत्तराखंड

उर्जा निगम के लाइनमैन से मारपीट

रुड़की। बिजली का बकाया बिल अदा नहीं करने पर जेई ने लाइनमैन से कहकर कान्हावाली के एक बकायेदार का कनेक्शन कटवा दिया। इससे नाराज बकायेदार ने लाइनमैन के साथ गाली गलौज और हाथापाई कर दी। लाइनमैन की तहरीर पर खानपुर पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है। ऊर्जा निगम की टीम बिलों के बकाये की वसूली के लिए गांवों में जाकर अभियान चला रही है। गत दिवस खानपुर में जेई अक्षय कुमार टीम के साथ कान्हावाली गांव गए थे।

बताया कि गांव के आशीष कुमार के नाम पर कई साल का बिजली का बिल बकाया था। टीम ने उनसे बिल जमा करने को कहा। उनके बिल अदा करने से इनकार करने पर जेई ने लाइनमैन तसलीम से कहकर आशीष का कनेक्शन कटवा दिया। आरोप है कि आशीष को कनेक्शन काटने का पता चला तो वह मौके पर पहुंचा और लाइनमैन से भिड़ गया। आरोप है कि उसने लाइनमैन सेगाली गलौज कर उसके साथ हाथापाई कर दी।

जेई ने छुड़ाने की कोशिश की तो आरोपी ने उनसे भी हाथापाई की। गांव के लोगों ने किसी तरह लाइनमैन और जेई को छुड़ाया। इसके बाद दोनों खानपुर थाने पहुंचे और पुलिस को घटना की तहरीर दी। एसओ संजीव थपलियाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी आशीष कुमार के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने और सरकारी कर्मचारी से मारपीट की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। मुकदमे की जांच कराई जा रही है।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *