मनोरंजन

एटली की फिल्म का शूट पूरा कर राजकुमार हिरानी की फिल्म में जुटे शाहरुख

शाहरुख खान पिछले काफी समय से साउथ के मशहूर निर्देशक एटली की फिल्म पर काम कर रहे थे। अब इसका शूट पूरा करने के बाद उन्होंने निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। यह वही फिल्म है, जिसमें शाहरुख की जोड़ी तापसी पन्नू के साथ बनी है। वो बात अलग है कि अभी तक शाहरुख ने पठान के अलावा अपनी आगामी किसी भी फिल्म पर बात नहीं की है।
रिपोर्टों के मुताबिक, हिरानी ने तापसी के साथ 15 अप्रैल को फिल्म की शूटिंग शुरू की थी और शाहरुख ने आज मुंबई स्टूडियो में फिल्म की टीम को जॉइन किया है। प्रोडक्शन टीम ने मुंबई में ही पंजाब के गांव का सेट बनाया है। पूरी कास्ट और क्रू अगले दो हफ्ते तक यहीं शूटिंग करने वाली है। हिरानी फिल्म के अलग- अलग हिस्सों को मुंबई में फिल्माएंगे। फिर वह लंदन और बुडापेस्ट में इसके अगले शेडयूल की शूटिंग करेंगे।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि इस फिल्म में शाहरुख और तापसी के अलावा कई नामचीन सितारे अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। फिल्म में बोमन ईरानी भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। अन्य लोकप्रिय कलाकार इसमें छोटी, लेकिन अहम भूमिका निभाने वाले हैं। निर्माता अभी विक्की कौशल और जिम सरब जैसे अन्य कलाकारों के साथ मेहमान भूमिकाओं के लिए बातचीत कर रहे हैं, लेकिन अभी तक फिल्म में उनकी कास्टिंग की पुष्टि नहीं हुई है।
शाहरुख ने अपने करियर में कई बड़े निर्माताओं-निर्देशकों के साथ काम किया है, लेकिन यह पहला मौका है, जब वह राजकुमार हिरानी संग काम करने जा रहे हैं। उन्होंने हिरानी की फिल्म के लिए 100 दिन दिए हैं। अक्टूबर तक शूट पूरा होगा। हिरानी ने राइटर कनिका ढिल्लों ने फिल्म की कहानी तैयार की है। यह एक ऐसे पंजाबी शख्स की कहानी होगी, जो कनाडा में बसना चाहता है। फिल्म में उस शख्स की संघर्षपूर्ण यात्रा को दिखाया जाएगा।

राजकुमार हिरानी बॉलीवुड का लोकप्रिय नाम हैं। हिरानी ने बहुतों को फिल्म निर्देशन की परिभाषा भी सिखाई। उनकी बनाई हर फिल्म ने नए रिकॉर्ड बनाए। मुन्नाभाई एमबीबीएस, लगे रहो मुन्नाभाई, पीके, थ्री इडियट्स और संजू जैसी सफल फिल्मों का निर्देशन हिरानी ने ही किया है।
शाहरुख फिल्म पठान में नजर आएंगे। इसमें दीपिका पादुकोण उनकी जोड़ीदार बनी हैं। थ्रिलर फिल्में बनाने के लिए मशहूर राज एंड डीके की आगामी फिल्म में वह अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। लाल सिंह चड्ढा में शाहरुख मेहमान भूमिका निभाने वाले हैं। निर्देशक संजय लीला भंसाली ने भी उनके साथ इजहार नाम की एक रोमांटिक फिल्म बनाने की प्लानिंग की है। फिल्म टाइगर 3 में शाहरुख एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखेंगे और ब्रह्मास्त्र में उन्हें साइंटिस्ट की भूमिका में देखा जाएगा।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *