उत्तराखंड

चम्पावत उपचुनाव को लेकर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने टनकपुर में किया बस्तिया एवं मनिहारगोठ में महिलाओं द्वारा आयोजित सभाओं को सम्बोधित

 चम्पावत। विधानसभा में होने वाले उपचुनाव का मतदान दिवस जैसे-जैसे नज़दीक आ रहा है, वैसे-वैसे भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता छोटी-छोटी सभाओं के माध्यम से मतदाताओं तक पहुँच बना रहे हैं।
आज भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं सरकार में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने टनकपुर के निकट बस्तिया एवं मनिहारगोठ में महिलाओं द्वारा आयोजित सभाओं को सम्बोधित किया। मंत्री ने कहा कि चम्पावत की महान जनता का सौभाग्य है कि उन्हें सीधा-सीधा मुख्यमंत्री बनाने का मौक़ा मिल रहा है। मंत्री ने कहा कि 31 मई को भाजपा प्रत्याशी पुष्कर सिंह धामी को अधिक से अधिक मत देने हैं और सभी को मतदान के लिए प्रेरित भी करना है।

हमारा ध्येय होना चाहिए कि पहले मतदान, फिर जलपान। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार द्वारा महिलाओ को सशक्त करने के लिए लगातार कार्य किए जा रहे हैं। उत्तराखंड सरकार ने कई कल्याणकारी योजनाए महिलाओं को रोजगार देने एवं उनको स्वरोजगार के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से चलायी जा रही है। जिस क्षेत्र का मुख्यमंत्री होता है, वहाँ का विकास स्वयं हो जाता है। मैं भी मुख्यमंत्री जी के लिय सीट छोड़ रहा था, किंतु उन्होंने चम्पावत को चुना। स्वयं सहायता समूह की महिलाओं को जीतना सहयोग भाजपा सरकार ने किया है, शायद ही किसी ने किया होगा। उन्होंने मात्रशक्ति से अनुरोध किया है इस बार पुष्कर सिंह धामी 50000 से अधिक मतों से विजयी बनाना है।

पूर्व मंत्री स्वामी यतिश्वरानंद ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को सर्टिफ़िकेट देने का काम चम्पावत विधानसभा की मात्रशक्ति करेगी। उन्होंने 31 मई को भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान की अपील की। उन्होंने कहा कि धामी जी जीत रहे हैं, बस हमको उनकी जीत को एतिहासिक बनाना है।
इस अवसर पर भाजपा के पूर्व संगठन मंत्री कैलाश पंत, माया मेहर, चंद्रा पांडेय, मंजु ओली, शंकर सिंह मेहर, रजनी जोशी, लक्ष्मी धामी, अंजु चंद, पुष्पा फिमाल, अमजद आदि उपस्थित रहे।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *