मनोरंजन

बहुमुखी प्रतिभा के धनी होने का यह सबसे अच्छा समय है:अपारशक्ति खुराना

दंगल, स्त्री, स्ट्रीट डांसर, हेलमेट जैसी कई परियोजनाओं में अभिनय से लेकर गाना गाने और वीडियो गाना बल्ले नी बल्ले तक अपारशक्ति खुराना छाए हुए हैं। उनका कहना है कि उनका रुकने की कोई योजना नहीं है, क्योंकि यह एक कलाकार के लिए हर रास्ते तलाशने का सही समय है।
जबकि उनके नए रिलीज संगीत वीडियो बल्ले नी बल्ले को बहुत प्यार मिल रहा है। स्वाभाविक रूप से यह सवाल उठता है कि बॉलीवुड अभिनेता होने के नाते वह संगीत वीडियो क्यों कर रहे हैं।

अपारशक्ति ने कहा, मैं गायन, अभिनय, वॉयस-ओवर का काम, होस्टिंग और बहुत कुछ- सब करूंगा। आप देखिए, पहले, संगीत वीडियो युवा अभिनेताओं को खोजने के माध्यमों में से एक था। अब, चीजें पूरी तरह से बदल गई हैं। मुझे गाना पसंद है। संगीत में मेरे दोस्त हैं। इसलिए जब मैं एक गाना गाता हूं, तो यह एक दोस्त के साथ सहयोग करने जैसा होता है। साथ ही मुझे लगता है कि यह एक बहुमुखी कलाकार होने का सबसे अच्छा समय है।
जबकि उन्होंने उल्लेख किया कि वह अपने करियर की रणनीति नहीं बनाते हैं, लेकिन हालात के साथ जाते हैं, यह पूछे जाने पर कि क्या उनके संगीत करियर के लिए कोई प्राथमिकता निर्धारित है, अपारशक्ति ने कहा, मुझे लगता है कि अभिनय मेरा पहला प्यार है और अभिनय ने मुझे मैप पर रखा। इसीलिए अभिनय मेरा पहला प्यार है।
वर्तमान में, अभिनेता अपने आगामी विक्रमादित्य मोटवानी के वेब शो स्टारडस्ट, बर्लिन, धोखा और जब खुली किताब जैसी फिल्मों में व्यस्त हैं।

जबकि जीवन का अनुभव उन्हें एक परिपक्व कलाकार बना रहा है, अपारशक्ति ने साझा किया कि कैसे एक व्यक्ति के रूप में पितृत्व ने उन्हें बदल दिया है।
मुझे लगता है कि बेटी का पिता बनने के बाद, मैं भावनात्मक गहराई प्राप्त कर रहा हूं। हम स्क्रीन पर जो कुछ भी महसूस करते हैं, वह जीवन के अनुभव से भीतर से आता है। मुझे लगता है कि पितृत्व बिना शर्त प्यार के सबसे शुद्ध रूपों में से एक है। अनुभव किया है, प्यार के अलावा हमें अपने माता-पिता, खासकर मां से मिलता है। तो हां, मुझे लगता है कि मैं भावनात्मक रूप से एक अमीर व्यक्ति हूं!

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *