राष्ट्रीय

बाह में व्यापारी की पत्नी-बेटी की हत्या, पांच बदमाशों ने घर में की लूटपाट

उत्तर प्रदेश।  आगरा जिले के बाह कस्बे में बदमाशों ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। बुधवार देर रात बाह के गली कल्याण सागर निवासी व्यापारी उमेश पैंगोरिया के घर में घुसे बदमाशों ने उनकी पत्नी और बेटी की हत्या कर दी गई। इसके बाद घर में रखा सामान लूट ले गए। दोहरे हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी पर फोर्स के साथ एसएसपी मौके पर पहुंच गए। जांच के लिए पुलिस की चार टीमें लगाई गई हैं।

जानकारी के मुताबिक उमेश पैंगोरिया की फुटवियर विक्रेता हैं। कस्बे में उनका दो मंजिला मकान है। बुधवार रात को उमेश पैंगोरिया नीचे वाले कमरे में सोए थे। उनकी पत्नी कुसमा देवी (60), बेटी सविता गुप्ता (40), सविता का बेटा अनुज (11) पहली मंजिल पर बने कमरे में सोए थे। देर रात छत से बदमाश उनके घर में घुस गए। बदमाशों ने कुसमा देवी और सविता की हत्या कर दी। इसके बाद कमरा में रखा काफी सामान लूट ले गए।

बदमाशों के जाने के बाद मासूम ने दी सूचना 

बदमाशों के जाने के बाद अनुज ने नीचे आकर अपने नाना को घटना की सूचना दी। जब वह ऊपर पहुंचे कुसमा और सविता मृत मिलीं। कमरे में सामान बिखरा हुआ था। सूचना मिलते ही थाना पुलिस पहुंच गई। वारदात के चश्मदीद अनुज ने बताया कि घर में पांच बदमाश घुस थे। अनुज ने किसी तरह छिपकर अपनी जान बचाई। डकैती और दोहरे हत्याकांड से कस्बे में सनसनी फैल गई। तमाम लोग व्यापारी के घर पर जुट गए।

एसएसपी ने चार टीमें जांच में लगाईं

घटना के संबंध में एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मुंह दबाकर मां-बेटी की हत्या की गई है। डॉग स्क्वायड और फॉरेसिंक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। घटना का खुलासा करने के लिए चार टीमें बनाई गई हैं। उधर, जानकारी मिली है कि व्यापारी ने छह महीने पहले जरार में 27 लाख रुपये में अपना प्लॉट बेचा था। उनकी बेटी तलाकशुदा है। वह अपनी बेटे के साथ यहीं रहती थी।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *