रुड़की

पति को झांसा देकर पत्नी जीजा के भाई संग फरार

रूडकी।  शादी के दो महीने बाद नगर के बैंक में काम बताकर पत्नी, पति के साथ लक्सर आई। बाद में उसने पति को पासबुक लाने की बात कहकर घर भेज दिया और खुद अपने जीजा के छोटे भाई संग फरार हो गई। पति ने बैंक के कैमरे देखे तो इसका पता चला। पति ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

लक्सर के गंगनौली निवासी व्यक्ति ने इसी 4 मार्च में अपनी दो बेटियों की शादी एक साथ की थी। दोनों की बारात लक्सर के अलग-अलग गांवों से आई थी। तब से दोनों बेटियां अपनी ससुराल में ही रह रही थी। शुक्रवार को छोटी बेटी अपना रिजल्ट देखने की बात कहकर पति के साथ लक्सर आई थी। रिजल्ट देखने के बाद वह कोई काम होने की बात कहकर पति संग नगर के एक बैंक में गई थी। बैंक के बाहर उतरकर उसने पति को घर में रखी बैंक की पासबुक लाने की बात कहकर उसे गांव भेज दिया। आधे घंटे बाद पति लौटा तो पत्नी लापता थी। पति ने उसके मोबाइल पर कॉल की, पर मोबाइल भी बंद मिला। इसके बाद पति ने बैंक अधिकारियों से कहकर सीसीटीवी कैमरे देखे।

सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि उसकी पत्नी बड़ी बहन के देवर के साथ फरार हो गई है। पति ने अपने परिवार के लोगों व ससुरालियों को बताया तो उन्होंने मिलकर काफी तलाश किया, पर उनका पता नहीं लगा। बाद में पति ने अपनी पत्नी अन्नु, साढू शुभम, उसकी पत्नी तन्नु और साढू के भाई छोटू निवासी कुंआखेड़ा के खिलाफ लक्सर कोतवाली में तहरीर दी। तहरीर में उसने पत्नी पर ससुराल से 61 हजार की नगदी व सोने के लाखों के जेवर ले जाने का आरोप लगाया है। कोतवाल यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

Aanand Dubey / Sanjay Dhiman

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, 7505953573

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *