उत्तराखंड

मिनी बस के पलटने से 15 यात्री घायल

रुड़की। रुड़की से पुरकाजी सवारी लेकर जा रही एक मिनी बस नारसन में पलट गई। जिसमें करीब पंद्रह लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर घायलों को 108 के माध्यम से रुड़की भिजवाया।
गुरुवार शाम रुड़की से पुरकाजी के बीच चलने वाली मिनी बस सवारी लेकर आ रही थी। बताया जा रहा है कि बस में करीब पच्चीस यात्री सवार थे। जैसे ही बस नारसन में मोहम्मदपुर पावर हाउस तिराहे के पास पहुंची तभी गाड़ी का टायर फट गया और कमानी भी टूट गई।

जिसके बाद अनियंत्रित होकर यह हाईवे पर डिवाइडर के बीच में जाकर पलट गई। गाड़ी पलटने के बाद यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस को भी सूचना दी गई। कुछ ही देर में पहुंची पुलिस ने घायलों को गाड़ी से निकालकर नारसन में प्राइवेट और सरकारी अस्पताल में भिजवाया। करीब पंद्रह लोग घायल हुए हैं। गंभीर रूप से घायलों को 108 के माध्यम से रुड़की भिजवाया गया। नारसन चौकी प्रभारी बृजपाल सिंह ने बताया कि सभी घायलों का इलाज कराया जा रहा है। घायलों की सूची तैयार की जा रही है। हादसे के बाद मिनी बस डिवाइडर के बीच में जाकर पलटी। हाईवे पर गाड़ी पलटती तो हादसा बड़ा हो सकता था।

Aanand Dubey / Sanjay Dhiman

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, 7505953573

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *