उत्तराखंड

UKSSSC पेपर लीक मामले में हुई 30वीं गिरफ्तारी, गोवा से गिरफ्तार हुआ उत्तर प्रदेश के नकल माफिया का गुर्गा

देहरादून। UKSSSC पेपर लीक मामले में पुलिस ने एक और गिरफ्तारी कर ली है, जिसके बाद पेपर लीक मामले में कुल 30वीं गिरफ्तारी हो चुकी है। उत्तर प्रदेश के नकल माफिला का यह गुर्गा पुलिस ने गोवा से गिरफ्तार किया है। इसके आरोपी को एसटीएफ की टीम देहरादून ले आई है। यहां पर इससे लगातार पूछताछ जारी है। पिछली गिरफ्तारी के बाद जारी पूछताछ से पुलिस को यह एक और कामयाबी मिली है। पेपर लीक मामले में हो रही गिरफ्तारी से सभी पुलिस की सराहना कर रहे है, कि जिस तरह आरोपियों की गिरफ्तारी हो रही है, उससे अब जल्द ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी होने का अंदाजा लगाया जा रहा है।

पिछली गिरफ्तारी के बाद साक्ष्यों के आधार व पूछताछ के जरिए एसटीएफ की एक टीम संदिग्ध जानकारी के गोवा गई थी, जिसके बाद वहां पर पुलिस ने फिरोज हैदर पुत्र सैयद मोहम्मद रिजवी निवासी फ्लैट नंबर 2 श्याम विहार कॉलोनी सीतापुर रोड़ लखनई नॉर्थ गोवा में पणजी से आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

यह आरोपी लखनई के माफिया गिरोह का सदस्य भी है, यह प्रश्न पत्र लीक कराने के साथ ही अन्य अपराधों से भी जुडा है। यह आरोपी प्रश्न पत्र को लेकर किसी दूसरे के साथ हल्दानी पहुंचा, और यहां पर उसने यह पेपर किसी दूसरे व्यक्ति को पकड़ाया। फिलहाल पूछताछ में अभी इतनी ही जानकारी मिली है, बाकी पूछताछ पुलिस द्वारा लगातार जारी है।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *