मनोरंजन

28 साल बाद फिल्म सेल्फी में मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी गाने को रीक्रिएट करेंगे अक्षय कुमार

दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म सेल्फी में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की हिंदी रीमेक है। इसका निर्देशन फिल्ममेकर राज मेहता कर रहे हैं। फिल्म अगले साल 24 फरवरी को सिनेमाघरों में आएगी। कहा जा रहा है कि अक्षय इस फिल्म में अपने गाने मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी को रीक्रिएट करेंगे। उम्मीद है कि एक बार फिर इस गाने में अक्षय का पुराना अंदाज देखने को मिलेगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी गाने को अक्षय सेल्फी में रीक्रिएट करते नजर आएंगे। सैफ अली खान को जन्मदिन की बधाई देते हुए उन्होंने इस संबंध में सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 28 साल हो गए हैं, लेकिन सेल्फी के लिए मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी की धुन पर फिर से थिरकना अब भी सबसे प्यारी यादों को ताजा करता है।

गाना मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी को इसी नाम से 1994 में आई फिल्म में फिल्माया गया था। गाने में अक्षय और सैफ ने अपने डांस ने समां बांध दिया था। यह गाना उस समय काफी चर्चित हुआ था। कंपोजर अनु मलिक ने इसका संगीत तैयार किया था। गाने को अभिजीत और उदित नारायण ने अपनी आवाज दी थी। माया गोविंद ने इस गाने को लिखा था। अब देखना दिलचस्प होगा कि गाने के नए वर्जन को कैसी प्रतिक्रिया मिलती है।

अक्षय और सैफ ने पर्दे पर कई फिल्मों में साथ काम किया है। ये दिल्लगी, कीमत- दे आर बैक, तू चोर मैं सिपाही और टशन जैसी फिल्मों में दोनों की जोड़ी ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है।

सेल्फी को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस प्रोड्यूसर कर रही है। साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म को प्रोड्यूस करने में सहयोग करेंगे। इसमें अक्षय के साथ इमरान हाशमी और नुसरत भरूचा मुख्य भूमिकाओं में हैं। ड्राइविंग लाइसेंस की अवधारणा एक पुलिस वाले और एक सुपरस्टार के इर्दगिर्द घूमती है। इसमें एक पुलिस वाला उस सुपरस्टार का बहुत बड़ा प्रशंसक होता है। संघर्ष तब बढ़ जाता है, जब सुपरस्टार पुलिस वाले के साथ दुर्व्यवहार करता है।

अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल में रक्षा बंधन में भूमि पेडनेकर के साथ दिखे हैं। वह साउथ फिल्म रक्षासुडू की हिंदी रीमेक और सुपरस्टार सूर्या की तमिल फिल्म सोरारई पोटरु की हिंदी रीमेक का हिस्सा हैं। फिल्म राम सेतु में भी अक्षय मुख्य भूमिका में हैं। इसमें उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आएंगी। ओह माय गॉड 2, सेल्फी, मिशन सिंड्रेला और बड़े मियां छोटे मियां भी उनके खाते से जुड़ी हैं।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *