उत्तराखंड

ट्विटर की ब्ल्यू टिक पॉलिसी में बदलाव होते ही उत्तराखंड के तमाम दिग्गजों को लगा झटका, ट्विटर अकाउंट से उड़ी ब्ल्यू टिक

देहरादून। ट्विटर की ब्ल्यू टिक पॉलिसी में बदलाव लागू होते ही उत्तराखंड के तमाम वीआईपी एक झटके में इस डिजिटल प्लेटफार्म पर खास से आम हो गए। टि्वटर ने उत्तराखंड के राज्यपाल, सीएम, पूर्व सीएम सहित तमाम दिग्गज नेताओं का ब्ल्यू टिक स्टेट्स वापस ले लिया है। इससे पहले उत्तराखंड के तमाम वीआईपी ब्ल्यू टिक वाला वैरिफाइड एकाउंट चला रहे थे। लेकिन सुबह ज्यादातर के एकाउंट से ब्ल्यू टिक गायब नजर आई।

इसमें राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल (सेनि) गुरमीत सिंह, सीएम पुष्कर सिंह धामी, पूर्व सीएम हरीश रावत, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह के अधिकारिक ट्विटर हैंडल शामिल हैं। इसी के साथ भाजपा उत्तराखंड के ऑफिशियल पेज से भी ब्ल्यू टिक हट गया है। इधर, ब्ल्यू टिक हटने पर लोग सोशल मीडिया पर खूब टि्प्पणियां कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि अब सरकार को ब्ल्यू टिक खरीदने के लिए लोगों को लोन देना चाहिए। एक ने लिखा है कि सारे वीआईपी भी हमारी तरह गरीब निकले।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा उन गिने चुने नेताओं में शामिल हैं, जिनका ब्ल्यू टिक अब भी बरकरार है। माहरा के मीडिया सलाहकार अमरजीत सिंह ने बताया कि उन्होंने इसी महीने ब्ल्यू टिक सब्सक्रिप्शन ले लिया था। उन्होंने इसे कार्यकर्ताओं और जनता तक अपनी बात रखने का बेहतर माध्यम बताया है।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, 7505953573

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *