उत्तर प्रदेश

भदरसा गैंगरेप- आरोपी मोईद खान के शॉपिंग कॉम्प्लेक्स पर चला बुलडोजर 

भारी पुलिस बल की तैनाती की गई

सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा कर बनाया था शॉपिंग कॉम्प्लेक्स 

उत्तर प्रदेश। अयोध्या के भदरसा गैंगरेप मामले में आरोपी मोईद खान के शॉपिंग कॉम्प्लेक्स पर बुलडोजर चलाया गया। इस कार्रवाई में कई बुलडोजर को बुलाया गया है। इस बिल्डिंग में एक बैंक का कार्यालय भी था।  कार्रवाई में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

जानकारी के अनुसार, शॉपिंग कंपलेक्स को खाली कराया जा चुका है। पीएनबी ने भी अपने दफ्तर को खाली कर दिया है। शॉपिंग कंपलेक्स का एक तिहाई हिस्सा नेस्तनाबूद होगा। आरोप है कि मोईद खान ने शॉपिंग कॉम्प्लेक्स को सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा कर बनाया था।

बेकरी पर चल चुका है बुलडोजर 

इससे पहले आरोपी मोईद खान की बेकरी पर भी बुलडोजर चलाया जा चुका है। आरोपी मोईद खान व राजू खान के डीएनए टेस्ट के लिए सैंपल लिया जा चुका है। रिपोर्ट का इंतजार का अभी इंतजार है।

पीड़िता और उसके परिवार की सुरक्षा बढ़ी

इस बीच अयोध्या गैंगरेप पीड़िता की सुरक्षा बढ़ा दी गई है, जिसे अब केजीएमयू लखनऊ में गर्भपात कराने के बाद उसके परिवार के साथ एक घर में स्थानांतरित कर दिया गया है। अधिकारियों के अनुसार, अयोध्या गैंगरेप पीड़िता और उसके परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए महिला कांस्टेबलों सहित 30 से अधिक पुलिस कर्मियों को चौबीसों घंटे तैनात किया गया है।

आरोपी समेत दो लोग किए जा चुके हैं गिरफ्तार

अयोध्या पुलिस ने 30 जुलाई को जिले के पूराकलंदर थाना क्षेत्र के भदरसा नगर में बेकरी की दुकान चलाने वाले मुईद खान और उसके कर्मचारी राजू खान को 12 साल की लड़की से सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने बताया कि मुईद और राजू खान ने दो महीने पहले नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया था और इस कृत्य को रिकॉर्ड भी किया था। घटना का खुलासा तब हुआ जब हाल ही में मेडिकल जांच में पता चला कि पीड़िता गर्भवती है।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, 7505953573

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *