रुड़की

दिल्ली हरिद्वार हाईवे पर कार हादसे का शिकार, दो बच्चे समेत पांच लोग घायल

रुड़की। सोमवार शाम दिल्ली हरिद्वार हाईवे पर एक कार हादसे का शिकार हो गई। दिल्ली की ओर से हरिद्वार आ रही एक कार आगे चल रही ट्रैक्टर-ट्रॉली में जा घुसी। टक्कर होते ही कार में भीषण आग लग गई। जिससे कार जलकर पूरी तरह से खराब हो गई। इस दौरान कार में सवार दो बच्चे समेत पांच लोग घायल हो गए। गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई। पुलिस के अनुसार, दिल्ली निवासी एक परिवार सोमवार करीब चार बजे हरिद्वार की ओर आ रहा था। जैसे ही उनकी कार बाईपास पर गांव नगला इमरती के पास पहुंची तो आगे चल रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली से उसकी टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि अचानक कार से आग की लपटें उठने लगी।
कार में सवार लोगों ने किसी तरह बाहर निकलकर अपनी जान बचाई। इस बीच देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई और पूरी तरह जल गई। राहगीरों ने तुरंत पुलिस को हादसे की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार सवार घायलों को रुड़की सिविल अस्पताल पहुंचाया। वहीं, फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काफी देर की मशक्कत के बाद काबू पाया। आग से ऊंची-ऊंची लपटें देख हाईवे पर राहगीरों में अफरा तफरी मच गई। लोग कार को देखने के लिए वहां जुट गए। जिसके चलते बाईपास पर जाम लग गया।
पुलिस ने किसी तरह जाम खुलवाया। कोतवाली प्रभारी महेश जोशी ने बताया हादसे में नवल किशोर सैनी निवासी गीता कॉलोनी दिल्ली, सुनीता सैनी पत्नी नवल किशोर सैनी, ममता सैनी पत्नी विवेक सैनी, प्राण पुत्र विवेक सैनी(8) और आरु सैनी पुत्र विवेक सैनी घायल हुए हैं।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, 7505953573

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *