उत्तराखंड

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह आज कोटद्वार दौरे पर, गढ़वाल मंडल स्तरीय अग्निवीर योजना का करेंगे शुभारंभ

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज कोटद्वार दौरे पर पहुंचेंगे, यहां पर सीएम धामी गढ़वाल मंडल स्तरीय अग्निवीर योजना का शुभारंभ करेंगे। सीएम के कोटद्वार दौरे को लेकर जिला पुलिस से लेकर अधिकारियों तक ने पूरी तैयारियां कर ली है, वहीं जिलाधिकारी डॉ. विजय कुमार जोगदंडे और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक यशवंत सिंह चौहान ने सीएम धामी के कार्यक्रम स्थल का जायजा लेते हुए, अधिकारियों को व्यवस्था व सुरक्षा को लेकर उचित दिशा निर्देश दिए है।

आपको बता दें कि सीएम धामी के दोबारा मुख्यमंत्री बनने के बाद कोटद्वार का यह पहला दौरा है। सीएम के दौरे पर सभी की नजरें टिकी हुई है, सीएम धामी कोटद्वार में अग्निवीर योजना का शुभारंभ करने के बाद जनसभा को संबोधित करेंगे। बताया जा रहा है कि अपने संबोधन के दौरान सीएम धामी यहां पर कई घोषणाएं कर सकते है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दोपहर 1 बजकर 30 मिनट के आसपास हेलीकॉप्टर के माध्यम से ग्रास्टनगंज हेलीपैड पर उतरेंगे, जिसके बाद सीएम सीधे पनियाली वन विश्राम गृह में पहुंचेंगे। यहां पर सीएम दोपहर का भोजन करेंगे, जिसके बाद थोड़ी देर आराम कर 2 बजे के आसपास मॉडल मांटेसरी स्कूल परिसर में पहुंचेंगे, और अग्निवीर योजना का शुभारंभ करके जनसभा को संबोधित करेंगे।

सीएम के कोटद्वार दौरे को लेकर अधिकारियों द्वारा सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। मौसम को देख पंडाल को भी वाटर प्रूफ बनाया गया है, साथ ही सीएम के आवागमन व लोगों के आवागमन के लिए रुट विभाजित कर दिए गए है।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *