हरिद्वार

चर्चित ट्रैवल्स कारोबारी से रंगदारी मांगने का 24 घंटे के भीतर किया खुलासा

आरोपी ड्राइवर समेत दो गिरफ्त में

हरिद्वार। रविवार की शाम अज्ञात ई-रिक्शा चालक द्वारा ट्रैवल्स कारोबारी के कनखल स्थित कार्यलय में दिए गए धमकी भरे पत्र को देख कारोबारी कपिल हंस निवासी ज्वालापुर द्वारा थाना कनखल से सम्पर्क कर दिनाक 24 जुलाई को फिरौती मांगने व न देने पर गोली मारने की धमकी के आरोपों के आधार पर मु0अ0स0 251/23 धारा 386 भादवि बनाम अज्ञात दर्ज किया गया।

शिकायत मिलते ही तत्काल अज्ञात आरोपियों को तलाशने में जुटी कनखल पुलिस टीम ने त्वरित कार्यवाही करते हुये सैकड़ों CCTV फुटेज खंगालते हुए साथ ही मैन्युअल पुलिसिंग भी जारी रखी। अपने मुखबिर तंत्र को सक्रिय करते हुए मुखबिर की सूचना पर घटना में शामिल शहनवाज़ उर्फ सोनू व इरफान उर्फ नोशद को बैरागी कैम्प से दबोचने में सफलता हासिल की।

अभियुक्त इरफान जो लगभग पिछले 5 वर्षों से हंस ट्रैवल्स के मालिक की गाडी चलाता है से पूछताछ में ज्ञात हुआ कि मालिक का बड़ा कारोबार देखकर मन में लालच आने की वजह से उसने अपने साथी शहनवाज से एक धमकी भरा पत्र लिखवाकर मालिक के घर पहुंचवाया जिसमें स्पष्ट लिखा था कि मांग पूरी न करने पर गोली मार दी जाएगी। अभियुक्तों को लगा कि उनके ऐसा करने से कारोबारी डर जाएगा और चुपचाप उनको पैसे दे देगा लेकिन कारोबारी द्वारा हरिद्वार पुलिस पर भरोसा जताया गया जिस पर हरिद्वार पुलिस खरी उतरी।

एसएसपी अजय सिंह ने कहा कि जरा से लालच में आजकल के युवा बड़ा जोखिम उठा रहे हैं, हमारी नजर सभी पर है, गलती करने पर जेल जाना तय है ।

नाम पता अभियुक्त-

1.शहनवाज़ उर्फ सोनू पुत्र इखलाक निवासी मंडी का कुआ मोहल्ला मेदानयान ज्वालापुर
2. इरफान उर्फ नोशद पुत्र सत्तार अहमद निवासी उपरोक्त

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *