भगवानपुर

धीरमजरा निवासी अमर देव का सुपर भारत न्यूज से नहीं कोई संबंध 

भगवानपुर। धीरमजरा निवासी अमर देव पुत्र घन्नू सिंह का सुपर भारत न्यूज से कोई संबंध नहीं हैं। वह अपने कृत्यों का स्वयं जिम्मेदार होगा। डायरेक्टर आनन्द दूबे पुत्र वेदप्रकाश दूबे निवासी सिसौना तहसील भगवानपुर, जिला हरिद्वार।

मै शपथकर्ती ब्यान करता हूं कि-

1. यह कि मेरा उपरोक्त नाम व पता सब सच व सही है।

2. यह कि शपथकर्ता सुपर भारत न्यूज का डायरेक्टर है शपथकर्ता ने अपने कर्मचारी अमरदेव घन्नू सिंह निवासी ग्राम धीरमजरा परगना व तहसील भगवानपुर जिला हरिद्वार को उसके गलत व्यवहार के चलते दिनांक 24.03.2022 को अपने सुपर भारत न्यूज से सम्बन्ध समाप्त करके निकाल दिया था।

3. यह कि भविष्य मे अमर देव पुत्र धन्नू का सुपर भारत न्यूज से किसी प्रकार का कोई सम्बन्ध नही है और सुपर भारत न्यूज के नाम से यदि कोई न्यूज अमर देव द्वारा चलायी जाती है तो वह गैर कानूनी है और उसके लिए सुपर भारत न्यूज किसी प्रकार से जिम्मेदार नही है।

4-शपथकर्ता इस उपरोक्त आश्य की घोषणा सार्वजनिक करने के आश्य से यह शपथ पत्र प्रस्तुत कर रहा है जिसके आधार पर शपथकर्ता के सुपर भारत न्यूज से हर प्रकार के सम्बन्ध समाप्त करने की घोषणा सार्वजनिक की जाये। जिससे की कोई भी व्यक्ति अमरदेव से किसी प्रकार का संव्यवहार के लिए स्वंय जिम्मेदार होगा ।

पथ पत्र का पैरा न० 1 ता 4 मेरे निजी ज्ञान में सब सच व सही है सच बोलने में ईश्वर मेरी मदद करे।

Aanand Dubey / Sanjay Dhiman

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, 7505953573

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *