क्राइमहरिद्वार

शराब के नशे में धुत युवकों ने बोनट पर लटके व्यक्ति को लेकर पूरी रफ्तार में दौड़ाई कार

हरिद्वार। जिले के कनखल क्षेत्र में शराब के नशे में धुत युवकों ने एक व्यक्ति की कार को टक्कर मारने के बाद बोनट पर लटके व्यक्ति को लेकर कई किलोमीटर तक कार दौड़ा दी, वहीं बोनट पर लटके व्यक्ति की कार की तेज रफ्तार होने से सांसे अटकने लग गई। मौके पर मिली सूचना के बाद पुलिस ने व्यक्ति ने युवकों के चंगुल से छुड़ाया लिया, हालांकि इस बीच मौका देख युवक फरार हो गए, पुलिस ने कार का नंबर नोट कर युवकों की तलाश जारी कर दी है। दरअसल कनखल क्षेत्र में दिल्ली हाइवे से लगी हुई द्वारिका विहार कॉलोनी निवासी अरविंद कुमार अपने घर में परिजनों के साथ बैठे हुए थे, तभी अचानक से बाहर से कुछ आवाज आने लगी, जिसे सुन अरविंद कुमार बाहर निकले। घर के बाहर आते ही अरविंद कुमार ने देखा कि कुछ युवकों ने अपनी कार से उनके घर के बाहर लगी कार को टक्कर मार दी है, जिससे कार काफी क्षतिग्रस्त हो गई।

कार के क्षतिग्रस्त होने पर अरविंद कुमार इसका विरोध किया, जिस पर युवकों ने कार की टक्कर से उन्हें बोनट पर लटका दिया, साथ ही काफी गाली- गलौच भी शुरु कर दी। इसके बाद युवकों ने अरविंद कुमार को बोनट पर लटका कर काफी कार की तेज रफ्तार के साथ कई किलोमीटर तक कार दौड़ा दी, जिससे अरविंद की सांसे अटकनी शुरु हो गई। उधर अरविंद की पत्नी ने मामले की जानकारी पुलिस कंट्रोल रुम को दी, जिसके बाद मौके पर पुलिस युवकों की कार के आगे खड़ी हो गई।

युवकों ने कार की स्पीड कम कर दी, जिससे मौके पर अरविंद ने अपनी जान बचा ली। इससे पहले पुलिस आरोपियों को पकड़ती की, उससे पहले ही युवक फरार हो गए। पुलिस ने युवकों की कार का नंबर नोट करके मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, 7505953573

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *