सुल्तानपुर

अयोध्या प्रयागराज हाईवे पर ई-रिक्शा को ट्रक ट्रेलर ने रौंदा, पांच लोगों की हुई मौत

फैजाबाद। अयोध्या प्रयागराज हाईवे पर आज सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया है, हादसे में 5 लोगों की मौत, व तीन के घायल होने की सूचना मिली है। दरअसल अयोध्या प्रयागराज हाईवे पर सुबह ई रिक्शा से एक परिवार वृद्धा जानकी देवी  जा रहे थे, रिक्शे के पीछे ही स्कूटी सवार महिला व पुरुष भी आ रहे थे, तभी अचानक से एक तेज रफ्तार ट्रक ने रिक्शे को टक्कर मार दी, साथ ही रिक्शे पर टक्कर मार ट्रक खुद भी खाई में गिर गया।

ट्रक के नीचे फंसा ई- रिक्शा

ट्रक की टक्कर से रिक्शा भी ट्रक के नीचे फंस गया, वहीं स्कूटी सवार महिला व पुरुष पूरी तरह से घायल हो गए है। घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालात ज्यादा नाजुक देख, डाक्टरों ने उन्हें लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। हादसा इतना भीषण था कि आने जाने वाली सभी गाड़ियां रुक गई, और खाई में गिरे ट्रक व ई रिक्शा की जानकारी पुलिस को दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा सभी को बाहर निकाला गया, जिसमें ई- रिक्शा चालक समेत पांच की मौत हो गई है।

तीन घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज

वहीं स्कूटी सवार महिला व पुरुष सहित तीन लोग घायल हो रखे है। ट्रक की टक्कर से ई- रिक्शा भी ट्रक के नीचे ही फंसा हुआ है। पुलिस द्वारा हाईवे पर क्रेन व जेसीबी की सहायता से ट्रक व ई- रिक्शा को निकालने का कार्य किया जा रहा है, हालांकि दोनों गहरी खाई में गिर रखे है, जिस कारण दोनों को निकालने में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *