हरिद्वार

स्वतंत्रता दिवस पर हरिद्वार पुलिस अलर्ट, एसएसपी ने दिए सभी थाना व कोतवाली प्रभारियों को सतर्कता बरतने के निर्देश

हरिद्वार। स्वतंत्रता दिवस पर हरिद्वार पुलिस अलर्ट मोड़ पर आ रखी है, आज देश में आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है। सभी जगहों पर तिरंगा फहराया जा रहा है, व सार्वजनिक स्थानों पर तिरंगा यात्रा भी निकाली जा रही है। विभिन्न जगहों पर स्वतंत्रता दिवस का कार्यक्रम भी आयोजित किया जा रहा है। ऐसे में खतरे के संकेत भी ज्यादा उभरकर आते है, जिसे देख हरिद्वार एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने सभी थाना व कोतवाली प्रभारियों को सतर्क रहने के निर्देश दिए है।

होटलों से लेकर धर्मशालाओं व ज्यादा भीड़- भाड़ वाली जगहों पर चौकसी बरतने के निर्देश दिए है। स्वतंत्रता दिवस पर जिले में हाई अलर्ट जारी किया गया है। जिले में भीड़- भाड़ वाली जगहों से लेकर होटल, लॉज, धर्मशाला आदि जगहों पर पुलिस बल की चौकसी बढाई गई है।

हरिद्वार हरकी पैड़ी, माता मनसा देवी, चंडी देवी के साथ ही रेलवे स्टेशन व बस अड्डों पर पुलिस बल की सतर्कता बढ़ा दी गई है। संदिग्ध व्यक्ति पर निगरानी रखने के लिए विशेष फोर्स तैनात की गई है, साथ ही यात्रियों की जांच पडताल भी जारी है। रेलवे स्टेशनों से लेकर ट्रेनों तक में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

प्लेटफार्मों में भी चेकिंग बढाई गई है। जिले के प्रमुख चौक- चौराहों पर भी वाहनों की चेकिंग की जा रही है। लोगों की सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए एसएसपी ने पुलिस टीमों का गठन किया है, जिसमें पुलिस बल की अलग- अलग जगहों पर तैनाती की गई है।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *