रुड़की

रुड़की में एक व्यक्ति अपने प्लॉट को कई लोगों को बेच लाखों रुपये लेकर हुआ फरार

रुड़की। एक व्यक्ति ने अपने सरिता विहार स्थित प्लॉट को एक साथ कई लोगों को बेच दिया, और सभी से रुपये लेकर रातों रात अपना घर छोड़ फरार हो गया। जी हां यह सुनने में बेहद अटपटा लग रहा है, कि कैसे एक साथ व्यक्ति ने अपने प्लॉट को कई लोगों में बेच दिया, लेकिन यह सौ फीसदी सच बात है। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित मिलाप नगर निवासी भगत सिंह द्वारा पुलिस को तहरीर देते हुए बताया गया कि उसके भाई सुंदर सिंह ने सरिता विहार में एक प्लॉट खरीदा था, जिसके बाद वह प्लॉट की बोंटरी करवाने के लिए सरिता विहार पहुंचा।

प्लॉट पर सुंदर सिंह के पहुंचने से पहले ही तीन अन्य लोग मौजूद थे, जो कि सुंदर के प्लॉट को अपना बताने लगे, जब सुंदर ने इस पर प्रश्न उठाने शुरु किए, और बोला कि यह जमीन मैंने खरीदी है, और आज में इसकी चारदीवारी कराने आया हूं, तो सामने मौजूद तीनों लोगों ने उस जमीन की रजिस्ट्री भी सुंदर सिंह को दिखा दी।

इसके बाद सभी के मन में शक पैदा, और सभी ने जानकारी जुटाना शुरु कर दिया, जिसके बाद पता चला कि उक्त व्यक्ति ने यह जमीन सुंदर सिंह के साथ ही अन्य लोगों को भी बेच दी है, और लाखों रुपये लेकर अपना रुड़की निवास छोड़ अन्य जगह फरार हो गया है। पुलिस ने फरार आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए तलाश शुरु कर दी है। उक्त व्यक्ति अनिल शर्मा अशोक नगर निवासी है।

Aanand Dubey / Sanjay Dhiman

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, 7505953573

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *