हरिद्वार

हरिद्वार के सिडकुल क्षेत्र में एक पिता ही बना अपनी दो साल की मासूम बेटी का हत्यारा, पढ़िए पूरी खबर

हरिद्वार। सिड़कुल क्षेत्र में दो साल की मासूम का शव गन्ने के खेत से बरामद किया गया है, बच्ची के गले पर धारदार हथियार से काटने का निशान बना हुआ है। इस दो साल की मासूम की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके खुद के पिता ने ही की है। जी हां अपनी ही मासूम बेटी का कत्ल करके फरार हो रखा है, आरोपी। दरअसल हरिद्वार जिला मुख्यालय रोशनाबाद से लगभग 10 किलोमीटर दूर खाला टीरा मार्ग पर एक किसान का गन्ने का खेत है, वह अपने खेत में गन्नों को बांधने के लिए गया हुआ था, कि तभी उसकी नजर एक मासूम पर पड़ी।

वह उसके नजदीक गया तो देखा मासूम का गला धारदार वस्तु से काटा गया है। मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद किया, और बच्ची किसकी है, इसका पता लगाया। पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार, टिकरी गांव का निवासी कुलदीप बिजनौर की निवासी शबाना के साथ लिव इन रिलेशनशीप में रहता था। दोनों चार साल से लिव इन में रह रहे थे, हालांकि दोनों ने शादी नहीं की थी, लेकिन दोनों की दो साल की एक बेटी हो गई। कुलदीप और शबाना के बीच शादी करने को लेकर काफी समय से अनबन हो रही थी।

शबाना जहां कुलदीप पर शादी करने का दबाव बना रही थी, तो वहीं कुलदीप ने शादी करने से मना कर दिया। शबाना कुलदीप को कुछ दिन पहले ही छोड़कर बिजनौर आ गई। पुलिस ने शबाना से संपर्क किया, जिसमें उसने बताया कि वह काफी समय से बिजनौर आ रखी है, और बच्ची कुलदीप के पास है। बच्ची के शव के साथ ही पुलिस को वहां से एक मोबाइल फोन, ब्लेड, जूते, शर्ट आदि प्राप्त हुए है।

कुलदीप मौके पर फरार हो रखा है, पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर छानबीन की जा रही है। ग्रामीणों से पूछताछ में कुछ ग्रामीणों ने बताया कि उसी घटनास्थल से कुछ देर पहले एक घायल व्यक्ति को आते हुए देखा गया था। जिससे पुलिस अनुमान लगा रही है कि व्यक्ति ने अपनी मासूम बेटी को मारने के बाद खुद को भी घायल कर दिया, और अब मौके पर फरार हो रखा है। पुलिस कुलदीप की तलाश में जुट चुकी है।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *