मनोरंजन

कल्कि 2898 एडी की ओटीटी पर 375 करोड़ में हुई रिकॉर्ड ब्रेकिंग डील, एक नहीं..दो-दो प्लेटफॉर्म ने खरीदे स्ट्रीमिंग राइट्स

सालार की शानदार सफलता के बाद प्रभास के खाते में एक और बेहतरीन फिल्म कल्कि 2898 एडी है। यह फिल्म इन दिनों जमकर सुर्खियों में बनी हुई है। नाग अश्विन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाले हैं। तीनों बड़े सितारों को एकसाथ पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब हो रहे हैं। फिल्म को लेकर लोगों में खूब क्रेज देखने को मिल रहा है. अब इस फिल्म की रिकॉर्ड ब्रेकिंग ओटीटी डील की भी खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि ओटीटी राइट्स एक नहीं बल्कि दो प्लेटफॉर्म ने खरीदे हैं।

कल्कि 2898 एडी को नेशनल लेवल पर प्रमोट करने के लिए मेकर्स सारे पैंतरे अपना रहे हैं. फिल्म को 600 करोड़ के बिग बजट में बनाया गया है। इस फिल्म की सबसे खास कास्ट बुज्जी है, जिसकी झलक मेकर्स कुछ दिन पहले ही दिखा चुके हैं.  अब फिल्म के निर्माता 600 करोड़ के भारी भरकम बजट में इस साइंस फिक्शन फिल्म ने अपने पूरे खर्चे की आधी कमाई तो ओटीटी प्लेटफॉर्म को इसके डिजिटल राइट्स बेचकर कर ली है।

फिल्मी बीट की रिपोर्ट की मानें तो प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी के ओटीटी राइट्स एक नहीं बल्कि दो बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म ने खरीदे हैं. नेटफ्लिक्स ने इस फिल्म के हिंदी वर्जन के राइट्स 200 करोड़ रुपये में खरीदे हैं. वहीं अमेजन प्राइम वीडियो ने साउथ लैंग्वेज के लिए 175 करोड़ रुपये खर्च किए हैं. अगर यह रिपोर्ट्स वाकई में सच हैं तो कल्कि 2898 एडी ने इस बिग डील के लिए साथ नया बेंचमार्क स्थापित किया है।

स्टारकास्ट की बात करें तो पहले फिल्मी बीट ने बताया था कि कल्कि 2898 एडी में दुलकर सलमान, नानी और विजय देवरकोंडा कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं. वह इससे पहले वैजयंती मूवीज के साथ काम कर चुके हैं. वहीं कीर्ति सुरेश ने इस फिल्म के लिए विशेष रूप से डिजाइन की गई कार ‘बुज्जी’ में अपनी आवाज दी है. यह साइंस फिक्शन फिल्म 27 जून को दुनियाभर में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *