मनोरंजन

कार्तिक, आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस पर कर रही जबरदस्त प्रदर्शन

कई हफ्तों से सिनेमाघरों में अलग- अलग फिल्मों ने खूब धमाल मचा रखा है, साथ ही कई फिल्मों ने अच्छी- खासी कमाई भी की है, साउथ और बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक विभिन्न फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे को काफी अच्छी टक्कर दे रहे है। एक ओर जहां भूल भुलैया 2 का जादू बढ़ता ही जा रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ बड़े पर्दे पर शिल्पा शेट्टी की वापसी की कोशिश एक बार फिर नाकाम होती दिख रही है। सभी फिल्मों का प्रदर्शन उनकी कमाई पर निर्भर करता है।

आइए जानते हैं मंगलवार को हुए सभी फिल्मों के कारोबार के बारे में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। दर्शकों की तरफ से मिल रही शानदार प्रतिक्रिया के चलते यह फिल्म अब तक की सबसे सफल हॉरर कॉमेडी फिल्म बन गई है।

यही वजह है कि अपनी रिलीज के इतने दिन बाद भी फिल्म अभी तक ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। 33वें दिन इस फिल्म ने करीब 69 लाख रुपये की कमाई की है। वहीं, इसका कुल कलेक्शन 183.27 करोड़ तक पहुंच चुका है। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिप्ला शेट्टी ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म निकम्मा से एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी की कोशिश की थी। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म के प्रदर्शन को देख यह कहा जा सकता है कि अभिनेत्री की यह कोशिश नाकामयाब रही।

अभिमन्यु दस्सानी और शर्ली सेतिया स्टारर इस फिल्म ने अपनी रिलीज के पांचवें दिन मात्र दो लाख की कमाई की है। साउथ एक्टर राणा दग्गुबाती और अभिनेत्री साई पल्लवी स्टारर फिल्म ‘विराट पर्वम’ 17 जून 2022 को दुनिया भर में रिलीज हुई थी। हाल ही में सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने पांच दिनों में कुल 4.34 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। वहीं, पांचवें दिन हुई फिल्म की कमाई की बात करें तो फिल्म ने अपने पहले मंगवार को 47 लाख रुपये की कमाई की है।

साउथ सुपरस्टार कमल हासन ने अपनी हालिया रिलीज्ड फिल्म चार साल पर्दे पर अपनी वापसी के साथ ही यह साबित कर दिया कि उनका जादू अब भी कम नहीं हुआ है। बीते दिनों रिलीज हुए उनकी फिल्म विक्रम बॉक्स ऑफिस लगातार ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म को रिलीज हुए दो हफ्ते से ज्यादा बीत चुके है, लेकिन फिर भी इसकी कमाई में कोई कमी नहीं देखने को मिल रही है। इस फिल्म ने 350 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

बीते दिनों रिलीज हुई फिल्म 777 चार्ली अपनी बेहतरीन कहानी के बाद भी लोगों पर कुछ खास असर नहीं दिखा पाई है। बीते कई दिनों से फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष जारी है। इसी बीच फिल्म के 12वें दिन हुई कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने आ चुके हैं। फिल्म ने अपने दूसरे मंगलवार को करीब 2 करोड़ का कारोबार किया है। वहीं, इस फिल्म अब कत कुल 61.5 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *