रुड़की

रुड़की लक्सर के निजी अस्पताल में प्रसव के तुरंत बाद हुई नवजात की मौत, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

रुड़की। लक्सर के निजी अस्पताल में प्रसव के तुरंत बाद ही नवजात की मौत हो गई, जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा शुरु कर दिया। परिजनों ने डॉक्टर पर आरोप लगाते हुए कहा कि डॉक्टर की लापरवाही से नवजात की मौत हुई है। पुलिस द्वारा नवजात के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दरअसल दल्लावाला क्षेत्र की महिला को लगभग तीन बजे के आसपास प्रसव के लिए नगर के नर्सिंग होम में भर्ती करवाया गया।

लगभग तीन घंटे बाद महिला ने बेटी को जन्म दिया, लेकिन कुछ देर बाद ही नवजात की मौत हो गई। यह सब देख परिजनों ने अस्पताल में हंगामा शुरु कर दिया। हंगामा बहुत हद तक आगे बढ़ गया, जिसके बाद लक्सर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों की बात सुनी। इस पर अब महिला ने डॉक्टर पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके प्रसव के लिए बिना डिग्री वाले डॉक्टर को भेजा गया था।

जिसके बाद बिना डिग्री वाले डॉक्टर ने प्रसव कराते समय नवजात का सिर गलत तरीके से दबा दिया था, जिस वजह से नवजात की मौत हो गई। हालांकि पुलिस द्वारा अभी मामला दर्ज नहीं किया गया है, पुलिस ने बताया कि बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Aanand Dubey / Sanjay Dhiman

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, 7505953573

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *