सुल्तानपुर

सुल्तानपुर के एक गांव में सात वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सुल्तानपुर। जिले के बल्दीराय क्षेत्र के एक गांव में सात वर्षीय बच्ची के साथ गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म किया, जिसके बाद वह फरार होने की ताक में था, लेकिन पुलिस द्वारा उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल बल्दीराय क्षेत्र के एक गांव में सात साल की मासूम बच्ची अपने ही घर में दरवाजे के सामने बैठ खेल रही थी। इस पर मासूम बच्ची पर गांव के ही 15 वर्षीय युवक की नजर पड़ी, उसने बच्ची को बुलाया, और उसे अपने घर ले गया।

घर ले जाने के बाद किशोर ने मासूम को कमरे में बंद किया, और उसके साथ दुष्कर्म करने लग गया। बच्ची जोर- जोर से चिल्लाने लगी, जिसके बाद ग्रामीण किशोर के घर के बाहर पहुंचे, और देखा कि घर के एक कमरे से ही बच्ची की चीखने की आवाज आ रही है। इसके बाद ग्रामीणों ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन दरवाजा खुला नहीं, जिस पर ग्रामीणों ने दरवाजा तोड़ने की नीति बनाई।

इससे पहले कि ग्रामीण किशोर को पकड़ पाते, वह भाग गया था, मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने किशोर को बल्दीराय क्षेत्र के गांव अशरफपुर के मोड़ पर पकड़कर गिरफ्तार कर लिया। गांव में किशोर की इस तरह की हरकत से सभी ग्रामीणों में किशोर को लेकर रोष उत्पन्न हो रखा है।

Aanand Dubey / Sanjay Dhiman

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, 7505953573

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *