मनोरंजन

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म का टीजऱ हुआ रिलीज़, कमाल के पिक्चराइजेशन ने बढ़ाया फैंस का उत्साह

बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक ब्रह्मास्त्र का टीजर आज आउट हो गया है। वहीं टीजर के साथ मेकर्स ने इसके ट्रेलर की रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है। 30-सेकंड की क्लिप में ब्रह्मास्त्र के प्रमुख पात्रों को दिखाया गया है, जिसमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी शामिल हैं। फैंस आलिया और रणबीर

को अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए देखने के लिए काफ़ी उत्सुक हैं।
ब्रह्मास्त्र 2022 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, वहीं इसका इंतजार करना और मुश्किल हो गया है। फिल्म के निर्माताओं ने आखिरकार आज फिल्म के टीजऱ को अन्वील कर दिया है। इसमें मेकर्स ने फैंटेसी ड्रामा की पूरी कास्ट को पेश किया है। साथ ही यह पहली बार है जब हम अमिताभ, नागार्जुन और मौनी रॉय के किरदारों को पहली बार एक साथ बड़ी स्क्रीन पर देखेंगे। आलिया ने इंस्टाग्राम पर टीजर शेयर करते हुए लिखा, सिर्फ 100 दिनों में ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन आप सब का हो जाएगा।

अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र से विषय को लेकर विशाखापट्टनम पहुंचे हैं। यहां पहुंचे पर दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशम मीडिया पर वायरल हो गए हैं। विशाखापट्टनम में लोगों ने दोनों का ज़ोरदार स्वागत किया है। विशाखापट्टनम पहुंचने के बाद रणबीर कपूर को गुलाब के फूलों से लाद दिया गया। वहीं पैंस का उत्साह देखकर अयान मुखर्जी ने ऐलान किया है कि उनकी आने वाली बहुचर्चित फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर बहुत जल्द रिलीज किया जाएगा। अयान ने इसकी संभावित तारीख 15 जून बताई है।

ख़बर है कि फि़ल्म में एस.एस. राजामौली भी मौजूद हो सकते हाँ जो इस फि़ल्म का अन्य भाषा में रूपांतरन करेंगे। फि़लहाल लोगों में फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है। अयान मुखर्जी निर्देशित ब्रह्मास्त्र पार्ट वन : शिवा के ट्रेलर का भी लोग इंतजार कर रहे हैं। यही नहीं फैंस ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के बाद पहली बार एक साथ देखने का भी इंतजार कर रहे हैं। इससे पहले फिल्म मेकर्स ने रणबीर-आलिया की शादी के दौरान फिल्म का केसरिया गाने का टीजर रिलीज किया था। जिसके बाद से फैंस अभी तक बस इसी इंतजार की राह पर आस लगाए हुए बैठे हैं।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *