सुल्तानपुर

सुल्तानपुर में आकाशीय बिजली का शिकार हुए दो मासूमों के घर पहुंची एसडीएम बल्दीराय वंदना पांडेय

सुल्तानपुर।  बीते दिन सुल्तानपुर में आकाशीय बिजली गिरने से एक बड़ा हादसा हुआ है, आकाशीय बिजली गिरने से दो मासूमों की जान चली गई। मृत बच्चों के घर पर आज एसडीएम बल्दीराय वंदना पांडेय पहुंची, और दोनों बच्चों के परिवार को वित्तीय सहायता का चेक दिया, साथ ही परिजनों से कहा कि सरकार की ओर से उन्हें हर संभव मदद दी जाएगी। बल्दीराय थाना क्षेत्र के ग्रामसभा सोरांव के डिहवा गांव में बीते दिन तीन बच्चे भैंस चराने के लिए घरों से थोड़ी दूरी के जंगल में गए थे, तभी अचानक बारिश के साथ तेज बिजली की गर्जन शुरु हो गई।

घायल बच्चे का सौ शैय्या अस्पताल में चल रहा इलाज

गर्जन को देख तीनों बच्चे डर गए, और घरों की ओर जाने लगे, तभी अचानक से आकाशीय बिजली गिर पड़ी, और तीनों बच्चे बिजली की चपेट में आने से घायल हो गए। बच्चों के घायल होने की सूचना ग्रामीणों को मिलते ही सभी जंगल की ओर भाग पड़े। जंगल में पहुंचते ही लोगों ने देखा कि तीनों बच्चे बिजली गिरने से झुलस गए है। ग्रामीणों ने तीनों बच्चों को सौ शैय्या अस्पताल पिठला कुमारगंज, अयोध्या में भर्ती करवाया।

आज दोनों मासूमों का शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा

इलाज के दौरान दो बच्चों की मौत हो गई, वहीं एक का अस्पताल में इलाज चल रहा है। आकाशीय बिजली गिरने से दो मासूमों की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो- रोककर बुरा हाल है। दोनों मृत बच्चों का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है, वहीं आज शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।

                               

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *