मनोरंजन

द केरल स्टोरी की धुआंधार कमाई जारी, 100 करोड़ रुपये के जादुई क्लब में हुई शामिल

फिल्म द केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई के झंडे गाड़ रही है। छोटे बजट की यह फिल्म सिनेमाघरों में इतना गदर मचाएगी, किसी ने नहीं सोचा था। इसकी कमाई देख हर कोई हैरान है। फिल्म ने अब 100 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर एक नया कीर्तिमान स्थापित कर दिया है। फिल्म ने यह उपलब्धि 9वें दिन में हासिल की है और इसी के साथ इसने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को धूल चटा दी।

रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने 9वें दिन लगभग 19.50 करोड़ की कमाई की। इसके साथ इसने बॉक्स ऑफिस 112.87 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। इस साल रिलीज हुई सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान जो कि इतने भारी भरकम प्रमोशन और सुपरस्टार के नाम के साथ आई थी, इस फिल्म ने भी 9 दिनों में सिर्फ 95 करोड़ रुपये का ही बिजनेस किया था। 8 दिन में इसकी 93.37 करोड़ की कमाई दर्ज हुई थी।

धर्मपरिवर्तन और आतंकवाद जैसे बेहद ही गंभीर और संवेदनशील मुद्दे पर बनी यह फिल्म 2023 की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 5वीं फिल्म बनी थी। इस फेहरिस्त में इसने अक्षय कुमार की सेल्फी, कार्तिक आर्यन की शहजादा और विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स तक को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म को दर्शकों से भरपूर प्यार मिला है। फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 7.50 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया था।
द केरल स्टोरी को लेकर खूब बवाल मच चुका है। हालांकि, ऐसा किसी फिल्म के साथ पहली दफा नहीं हुआ है। भारतीय सिनेमा की पहली फिल्म राजा हरिश्चंद्र के साथ ही विवादों का सिलसिला शुरू हो गया था, जो आज तक जारी है। विवाद की वजह चाहे कोई भी हो, लेकिन खास बात यह है कि इसके चलते कुछ फिल्में सुपरहिट हो जाती हैं तो कुछ फ्लॉप। द केरल स्टोरी के लिए विवाद ने ऑक्सीजन का काम किया है।

द केरल स्टोरी में 3 महिलाओं की आपबीती सुनाई गई है, जिन्हें शादी के बाद इस्लाम कबूल करने के बाद आईएसआईएस शिविरों में तस्करी कर लाया जाता है। फिल्म में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इदनानी और सोनिया बलानी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म के ट्रेलर की रिलीज के बाद दावा किया गया था कि केरल की 32,000 महिलाएं लापता हो गईं और आतंकवादी संगठन आईएसआईएस में शामिल हो गईं, जिसको लेकर विवाद अब तक गर्माया हुआ है।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *