भगवानपुर

भगवानपुर स्थित एक मंदिर में हुई चोरी, दानपात्र का ताला तोड़ फरार हुए शातिर

रुड़की। भगवानपुर स्थित एक मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने मंदिर के दानपात्र का ताला तोड़कर उसमें रखी नकदी चोरी कर ली है। सूचना मिलते ही पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने घटना के चार घंटे के भीतर ही चोरी करने वाले दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उनके पास से चोरी हुई नकदी भी बरामद कर ली है।

सूचना म‍िलते ही पुल‍िस ने खंगाले सीसीटीवी

भगवानपुर थाना प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि शाहपुर गांव निवासी सचिन शर्मा भगवानपुर कस्बा स्थित प्राचीन शिवमंदिर की देखरेख करते हैं। उन्होंने सूचना दी कि किसी ने मंदिर का ताला तोड़कर उसमें रखे दानपात्र को तोड़कर उसमें चोरी कर ली है। इस पर पुलिस ने तुरंत ही सीसीटीवी कैमरे आदि खंगाले। घटना की सूचना के चार घंटे के भीतर ही पुलिस टीम ने चोरी करने वाले दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

इंस्पेक्टर अमरजीत सिहं ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों में सचिन निवासी गद्दोवाली गली थाना भगवानपुर जनपद हरिद्वार व बिट्टू निवासी शाहपुर थाना भगवानपुर हैं। आरोपितों के पास से मंदिर से चोरी की गई 1700 रुपये की नकदी एवं अन्य सामान बरामद कर लिया है। आरोपितों का चालान कर उन्हें जेल भेज दिया गया है। आरोपितों को पकड़ने वाली पुलिस टीम में उपनिरीक्षक विपिन कुमार, कांस्टेबल युवराज सिंह, हरदयाल पंवार एवं विनोद चौहान का नाम शामिल हैं।

चाकू के साथ पकड़े दिल्ली के दो युवक

लक्सर। पुलिस ने दिल्ली के दो युवकों को चाकू के साथ पकड़ा है। पकड़े गए युवक किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। एसएसआई अंकुर शर्मा कॉन्स्टेबल दीपक, मनोज डोभाल व सतेंद्र के साथ क्षेत्र में गश्त पर थे कि लक्सर मे कन्या पाठशाला के निकट एक युवक संदिग्ध अवस्था में खड़ा दिखाई दिया। जिसने पुलिस को देख कर छिपने का प्रयास किया।

Aanand Dubey / Sanjay Dhiman

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, 7505953573

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *