भगवानपुर

भगवानपुर पुल पर ट्रक का गुल्ला टूटने से लगा जाम, स्कूली बच्चों समेत घंटों तक जाम में फंसे रहे वाहन

भगवानपुर। पुल के नीचे जर्जर सड़क हो रखी है, जिससे वाहनों की आवाजाही में काफी समस्याएं उत्पन्न होती है, वाहन चालकों को इस रास्ते से वाहन पार कराना भारी पड़ जाता है। इसी कड़ी में आज भगवानपुर पुल के नीचे से एक ट्रक जा रहा था, तभी जर्जर सड़क होने के कारण ट्रक का गुल्ला टूट गया, इससे पुल पर भीषण जाम जैसे हालात उत्पन्न हो गए। संकरी सड़क होने के कारण वाहन आर- पार नहीं हो पा रहे थे, जिससे घंटों तक पुल पर जाम बना रहा।

जाम में निजी वाहनों से लेकर स्कूल बस भी कई घंटों तक फंसी रही, जिससे बच्चों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा। भीषण गर्मी के प्रकोप के साथ ही जाम होने से और गर्मी बढ़ने लगी, जिससे बच्चे काफी परेशान हो गए। लगभग दो घंटे तक बच्चे बस में ही फंसे रहे।

जाम के कारण कुछ बच्चे तो पैदल ही रेललाइन को पार कर घर पहुंचे, वहीं छोटे वाहन चालक भी जाम से छुटकारा पाने के लिए रेललाइन से अपनी बाइक व स्कूटी को पार करा रहे थे।

कई लोगों ने तो सफलतापूर्वक बाइक पार कराई, लेकिन एक बाइक चालक के पटरी पार कराते समय बाइक पटरी के बीच में फंस गई, चालक ने काफी कोशिश की, लेकिन बाइक को निकाल नहीं पाया, इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से बाइक को रेललाइन के पार पहुंचाया। इस दौरान गरीमियत रही कि उस समय कोई भी ट्रेन वहां से नहीं गुजरी।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *