मनोरंजन

विक्की कौशल की द ग्रेट इंडियन फैमिली का गाना साहिबा जारी, अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे बोल

विक्की कौशल ने सिनेमा की दुनिया में हर तरह का किरदार निभाया है, फिर चाहे वह कॉमेडी हो या फिर गंभीर। आखिरी बार अभिनेता को फिल्म जरा हटके जरा बचके में सारा अली खान के साथ देखा गया था। इसके अलावा हाल ही में विक्की कौशल को सरदार उधम के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला है। अब विक्की कौशल एकबार फिर से लोगों के हंसाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अभिनेता की आने वाली फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली का साहिबा रिलीज हो गया है और इंटरनेट पर तेजी से वायरल भी हो रहा है।

गौरतलब है कि फिल्म का ट्रेलर और पहला गाना कन्हैया ट्विटर पे आजा पहले ही रिलीज हो चुका है, जिसने दर्शकों के बीच उत्साह पैदा कर दिया है। अब निर्माताओं ने साहिबा नाम से एक नया गाना जारी किया है, जो फिल्म की मुख्य जोड़ी पर आधारित एक हिट वीडियो है। इस रोमांटिक गाने को संगीत निर्देशक प्रीतम ने संगीत दिया है। गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। दर्शन रावल और अंतरा मित्रा की मधुर आवाज ने गाने की खूबसूरती में चार-चांद लगा दिए हैं।

इस गाने में विक्की लाल सूट में आकर्षक लग रहे हैं और मानुषी सुनहरे रंग की झिलमिलाती ड्रेस में चमक रही हैं। गाने को वैभवी  मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया है। विक्की के फैंस को उनकी फिल्म का यह नया गाना काफी पसंद आ रहा है। अभिनेता की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में यूजर्स विक्की के डांस मूव्स की तारीफ भी करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, विक्की का डांस को बेमिसाल है। दूसरे यूजर ने लिखा, मानुषी और विक्की की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले मेकर्स ने इस फिल्म का गाना कन्हैया ट्विटर पे आजा साझा किया था, जिसमें विक्की कौशल की परफॉर्मेंस और गाने को पॉजिटिव रिस्पांस मिला। फैंस में विक्की और मानुषी की जोड़ी को देखना का एक्साइटमेंट है, जो कि पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करत देखे जाएंगे। यह फिल्म 22 सितंबर को रिलीज हो रही है।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *