उत्तराखंड

हरिद्वार रूड़की से पुरोला के लिए सेटिंग व मजदूरों को लेकर आ रहा ट्रक हुआ दुर्घटनाग्रस्त, 2 व्यक्ति की हुई घटना स्थल पर मृत्यु, 8 वयक्ति गंभीर रूप से घायल, 1 व्यक्ति अभी भी लापता

हरिद्वार। आज सुबह हरिद्वार रुड़की से के लिए सेटिंग व मजदूरों को लेकर जा रहा ट्रक यमुनोत्री राजमार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमें 2 व्यक्ति की मृत्यु के साथ 9 व्यक्ति के घायल होने का समाचार मिला है।

नेशनल हाईवे यमुनोत्री राजमार्ग (NH-123) पर डामटा से नौगांव की तरफ रिखाऊ खड्ड के पास सुबह दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। घटना उस समय की है जब एक ट्रक हरिद्वार रुड़की से सेटिंग का सामान  ओर 11 मजदूरों को लेकर पुरोला के लिए आ रहा था। कि अचानक नेशनल हाईवे यमुनोत्री राजमार्ग (NH-123) पर डामटा से नौगांव की तरफ रिखाऊ खड्ड के पास ट्रक अनियंत्रित होकर के 100 मीटर लगभग गहरी खाई में जा गिरा।

घटना की सूचना मिलते ही बड़कोट, नौगांव , डामटा पुलिस टीम 108 घटनास्थल पर पहुंची और रेस्क्यू कार्य में जुट गई। घटना सवा छह बजे सुबह की है। उक्त जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष पुरोला अशोक चक्रवर्ती ने बताया है कि
नौगांव की तरफ रुड़की से नौगांव-बड़कोट की तर आ रहा एक ट्रक वाहन संख्या- UK- 07CA-7244 जो स्थान रिखाऊ खड्ड के दुर्घटनाग्रस्त हुआ जिसकी सूचना प्राप्त होने पर SDRF बडकोट, फायर ब्रिगेड बड़कोट, डामटा पुलिस,तथा 108 आपातकालीन सेवा नैनबाग,बडकोट, नौगांव को मय उपकरणों के साथ रवाना किया गया ।

उक्त वाहन में 11 लोग सवार थे 08 व्यक्ति घायल हुये हैं घायलों को 108 एम्बुलेंस के माध्यम से उपचार हेतु सीएचसी डामटा 5 घायलों जबकि 3 घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नौगांव मैं कराया गया हैं। 02 की घटना स्थल पर मृत्यु हुई हैं। 01 लापता हैं। उक्त स्थान पर पुलिस मौके पर हैं। खोज बीन कार्य जारी हैं।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *