भगवानपुर

भगवानपुर पंचायत के एक गांव में युवती ने फंदा लगाकर की खुदकुशी, परिवार में मचा कोहराम

भगवानपुर। पंचायत के एक गांव में एक युवती ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली, युवती की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि रात को खाना खाने के बाद युवती अपने कमरे में सोने चली गई। युवती अपने कमरे में अकेले ही सोयी थी, दरवाजा बंद था।

अगली सुबह मां ने बेटी को उठाने के लिए आवाज लगाई, लेकिन कमरे से कोई हलचल नहीं हुई, बेटी की कोई आवाज मां को सुनाई नहीं दी। काफी देर बाद जब युवती उठ के बाहर नहीं आई तो मां खुद ही कमरे में बेटी को उठाने चली गई।

जैसे ही मां ने दरवाजा खोला, तो देखा युवती के गले में फंदा लगा हुआ है, और वह फंदे से लटकी हुई है। यह सब देख घर में शोर- शराबा हो गया, परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल चल रहा है। परिजनों की रोने की आवाज सुन आसपास के लोग पहुंचे।

युवती के शरीर को इस तरह फंदे से लटका देख हर कोई हैरान है। घटना की सूचना मौके पर पुलिस को दी गई, पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस द्वारा मामले की पड़ताल की जा रही है, शुरुआती पड़ताल में युवती के फोन को चेक किया गया, जिसमें उसने खाना खाने से पहले एक युवक को वॉइस मैसेज किया है, वहीं सोने से पहले भी उसी युवक को वीडियो कॉल की गई है।

पुलिस ने बताया कि बाकी मामले की पूरी तरह से जानकारी शव के पोस्टमार्टम से आने के बाद ही पता लगेगा की मामला क्या था।

Aanand Dubey / Sanjay Dhiman

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, 7505953573

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *