मनोरंजन

28 साल छोटी एक्ट्रेस संग रोमांस करेंगे अक्षय, हुआ नयी फिल्म का ऐलान

बॉलीवुड में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले अक्षय कुमार इन दिनों एक के बाद एक फिल्म में काम कर रहे हैं। हर महीने उनकी एक नयी फिल्म का एलान हो जाता है। अब एक्ट्रेस राधिका मदान के साथ अक्षय साउथ फिल्म सोरारई पोटरु के हिंदी रिमेक में नजर आने वाले हैं। जी हाँ और इस बात पर मुहर खुद एक्टर ने लगाई है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए फिल्म के बारे में जानकारी दी है। इसी के साथ ही अक्षय कुमार ने फैन्स से फिल्म के नाम को लेकर सुझाव भी मांगा है। आप देख सकते हैं अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो और राधिका मदान दिखाई दे रही हैं।

इस वीडियो में एक्ट्रेस नारियल फोड़ रही हैं और अभिनेता क्लैपबोर्ड लिए हुए बैठे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, नारियल को फोड़ते हुए और छोटी सी प्रार्थना के साथ हम फिल्म की शूटिंग शुरू कर रहे हैं। फिल्म का टाइटल अब तक तय नहीं हुआ है। अगर आपके दिमाग में फिल्म के टाइटल के लिए कोई सुझाव आता है, तो हमारे साथ शेयर करें। अपनी शुभकामनाओं के साथ। आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो पर फैंस ने कमेंट में कई सुझाव दिए हैं। खबरें हैं इस फिल्म में अक्षय कुमार राधिका मदान संग रोमांस करते हुए दिखाई देंगे।

जी हाँ और रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब तक फिल्म का प्री-प्रोडक्शन काम चल रहा था। इस फिल्म की निर्देशक सुधा कोंगारा है जिन्होंने फिल्म को पश्चिमी भारत पर सेट किया है। फिल्म में राधिका ग्रामीण मराठी महिला के रोल में दिखाई देंगी। आप सभी को बता दें, साल 2020 में फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ रिलीज हुई थी और इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार सूर्या और अपर्णा बालमुरली लीड रोल में दिखाई दिए थे।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *