रुड़की

आईआईटी रुड़की में तैनात महिला प्रोफेसर और उनके पति को एक युवक कर रहा आपत्तिजनक ई- मेल, पढ़िए पूरी खबर

रुड़की। आईआईटी रुड़की के एक डिपार्टमेंट में तैनात महिला प्रोफेसर और उनके पति को आपत्तिजनक ई- मेल करके एक युवक परेशान कर रहा है। महिला प्रोफेसर के पति इन दिनों अन्य देश में है, जिसके चलते उन्हें आपत्तिजनक ई- मेल जाने से वह परेशान हो रहे है। महिला प्रोफेसर ने आपत्तिजनक मैसेज से परेशान होकर पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है। महिला प्रोफेसर ने मुकदमा दर्ज कराते हुए तहरीर के आधार पर बताया कि काफी दिनों से उन्हें और उनके पति को एक युवक अभिक निवासी सेक्टर तीन, वी स्लॉट, विधान नगर कोलकाता का है।

वह आपत्तिजनक ई- मेल करके परेशान कर रहा है। महिला के पास उसके पति को लेकर आपत्तिजनक मेल कर रहा है, और दूसरी ओर महिला के पति को भी झूठे मेल करके परेशान कर रहा है। महिला के पति के विदेश में होने के कारण वह आपत्तिजनक ई- मेल से परेशान हो रहे है। मन में तरह- तरह के ख्याल आ रहे है, जिससे काम के वजाय उनका दिमाग विपरीत दिशा में जा रहा है, और यहीं हाल महिला का भी है।

वह भी इन आपत्तिजनक ई- मेल से परेशान हो रही है। पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाने के बाद कोतवाली प्रभारी देवेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि उन्होंने युवक के खिलाफ आईटी एक्ट के साथ ही अन्य धाराओं में भी मुकदमा दर्ज कर लिया है। अब वह कोलकाता पुलिस से संपर्क करके जल्द ही अपनी एक टीम को कोलकाता भेजेंगे, और युवक को जल्द ही गिरफ्तार करेंगे।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *