हरिद्वार

सह यात्रियों से झगड़ा होने पर एक शराबी ने कावड़ स्पेशल ट्रेन में बम होने की दी झूठी सूचना, हरिद्वार में मची अफरा- तफरी

हरिद्वार। एक शराबी का ट्रेन में सह यात्रियों के साथ काफी कहासुनी हो गई, कहासुनी इस हद तक बढ़ गई कि, लड़को ने शराब में धुत व्यक्ति की पिटाई कर दी, जिसके बाद व्यक्ति ने लड़कों से बदला लेने के लिए कंट्रोल रुम के नंबर 112 पर कॉल की, और कहा कि दिल्ली से हरिद्वार आने वाली कावड़ स्पेशल ट्रेन में बम रखा गया है।

बम रखने के साथ ही बताया कि ट्रेन में कुछ संदिग्ध लोग है, जो ट्रेन को बम से उड़ाने की साजिश बना रहे है। कंट्रोल रुम को सूचना मिलने के बाद सभी में हड़कंप जैसे हालात उत्पन्न हो गए। ट्रेन के हरिद्वार पहुंचने से पहले ही दमकल वाहनों के साथ विभागीय अधिकारी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंच गए।

ट्रेन के हरिद्वार पहुंचते ही सारी बोगियों को एक- एक करके बारीकी से जाचने का कार्य किया जाने लगा, लेकिन किसी भी बोगी में कोई सुराग नहीं मिली, जिसके बाद मामला फर्जी पाया गया।

पुलिस ने चेकिंग कर पूरे मामले से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी को नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया है। उसने अपना झूठा दावा कबूल करते हुए बताया कि ट्रेन में उसकी कुछ लड़को के साथ कहा सुनी हो गई थी, जिसके कारण उसने उन लड़कों को सबक सीखाने के लिए यह झूठी खबर फैलाई।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *