मंगलौर

मंगलौर के जवाहर नवोदय विद्यालय में 12वीं के छात्र से कहासुनी होने पर तंमचा लेकर स्कूल पहुंचा 10वीं का छात्र

मंगलौर। मंगलौर कोतवाली थाना क्षेत्र के जवाहर नवोदय विद्यालय में 12वीं में पढ़ने वाले छात्र से कहासुनी होने पर दसवीं का एक छात्र एक तमंचा और कारतूस को लेकर स्कूल पहुंच गया। जिसके बाद छात्र के साथ पढ़ने वाले बच्चों से मिली जानकारी के बाद स्कूल के प्रिंसिपल ने छात्र के बैग से तमंचा और निकाला और उसे लेकर के वह जिलाधिकारी पुलिस के पास पहुंचे। प्रिंसिपल द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने नाबालिग छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के एक छात्र नवोदय स्कूल रोशनाबाद में कक्षा 10 में पढ़ाई करता है। छात्र से पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि उसकी बीते कुछ दिनों पहले 12वीं के छात्र से कुछ कहासुनी हो गयी थी लेकिन उस समय तो शिक्षकों ने मामले को शांत करवा दिया था।

बताया जा रहा है कि छात्र दिवाली पर अपने घर गया था और उसने पैसे इकठ्ठे करके तमंचा और कारतूस खरीदी थी, जिसके बाद वह उसे वह स्कूल में लेकर आया और उसने अपने कुछ साथियों को बताया कि वह मौका मिलते ही उसको मार देगा जिसके बाद छात्रों ने यह बाद प्रिंसिपल को बताया तो पूरे स्कूल में हड़कंप मच गया। उसके बाद प्रिंसिपल ने छात्र की तलाशी लेने के बाद तंमचा और कारतूस सहित जिलाधिकारी विनय शंकर पांडेय के पास लेकर पहुंचा और पूरा मामला बताया।

डीएम ने उन्हें सिडकुल थाने भेजा। इंस्पेक्टर सिडकुल प्रमोद उनियाल ने बताया कि छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। तमंचे व कारतूस कब्जे में ले लिए हैं और छात्र को किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया जा रहा है।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *