सुल्तानपुर

सुल्तानपुर जिला अस्पताल में एक युवक की मौत के बाद परिजनों ने की चिकित्सक और नर्स की धुनाई , जानिए पूरा मामला

सुल्तानपुर। एक युवक की लखनऊ- वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर कार के साथ टक्कर होने से वह बुरी तरह घायल हो गया, जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, यहां पर युवक का इलाज चल रहा था, लेकिन तबीयत बिगड़ता देख चिकित्सकों ने उसे इमरजेंसी में लेकर इलाज किया। इसके बाद प्राथमिक उपचार दिया गया, जिसके बाद युवक की तबीयत में काफी सुधार था, लेकिन बीती रात युवक की मौत हो गई। युवक की मौत की खबर सुन परिवार में मातम छा गया, इसके बाद परिजनों ने अस्पताल में पहुंचकर हंगामा शुरु कर दिया।

परिजनों का कहना है, कि उनके बेटे के इलाज में डॉक्टर व स्टॉफ नर्स द्वारा लापरवाही बरती गई है, जिसके चलते उनके बेटे की मौत हो गई है। गुस्से के भाव में अस्पताल पहुंचे परिजनों ने चिकित्सक और स्टॉफ नर्स की जमकर धुनाई कर दी, साथ ही मामले की सूचना पुलिस को भी दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने चिकित्सक को गिरफ्तार कर थाना लेकर गए। हालांकि फिर कुछ देर बाद उन्हें छोड़ दिया गया था।

अस्पताल में नर्स और चिकित्सक के साथ इस तरह का बर्ताव देख पूरे स्टॉफ ने इसका विरोध करते हुए आपात बैठक बुलाकर रोष उत्पन्न किया। इस दौरान पूरा अस्पताल खाली हो गया, जिसके चलते अस्पताल पहुंचे मरीजों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। ओपीडी में मरीजों की भीड़ लग गई, लेकिन देख- रेख वाला कोई भी नहीं मिला, जिसके बाद पुलिस टीम ने आकर चिकित्सकों से बात कर उनका रोष शांत करवाया। इसके बाद चिकित्सकों ने फिर से काम शुरु किया, जिसके बाद मरीजों ने राहत भरी सांस ली।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *