मनोरंजन

आयुष्मान खुराना का फिल्म से लुक हुआ लीक, लडक़ी के अवतार में नजर आए एक्टर

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने इंडस्ट्री को कई शानदार फिल्में दी हैं। आयुष्मान खुराना ने हाल ही में अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 की घोषणा की थी। इस फिल्म का टीजर भी सामने आ चुका है। जिसको लोगों ने काफी पसंद किया था। फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे नजर आने वाली हैं। इस बीच फिल्म से आयुष्मान खुराना का लुक लीक हो गया है। इसके बाद ये लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है।
फिल्म ड्रीम गर्ल 2 से लीक हुआ आयुष्मान खुराना का लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें आप देख सकते हैं कि आयुष्मान खुराना लडक़ी के गेटअप में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने रेड कलर की सलवार कमीज पहनी हुई है और इसके साथ ही वह बड़े बालों में नजर आ रहे हैं।

इस तरह से क्लियर होने लगा है कि आयुष्मान खुराना ने फिल्म ड्रीम गर्ल 2 की शूटिंग शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में वह पूजा नाम की लडक़ी का किरदार निभा रहे हैं। गौरतलब है कि आयुष्मान खुराना फिल्म ड्रीम गर्ल में भी पूजा नाम की लडक़ी की आवाज निकालकर लोगों से फोन पर बात करते थे। इस फिल्म में उनके साथ नुसरत भरूचा नजर आई थीं। फिल्म ड्रीम गर्ल का डायरेक्शन राज शांडिल्य ने किया था और फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का भी डायरेक्शन कर रहे हैं।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *