हरिद्वार

उदयपुर में हुई घटना के विरोध में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हरिद्वार में किया विरोध प्रदर्शन

हरिद्वार। राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैया की कुछ दिन पहले सरेआम हत्या कर दी गई, जिसके बाद युवाओं से लेकर अन्य लोगों तक में रोष उत्पन्न हो गया है, कि आखिर दिन दहाड़े इस तरह के कारनामों को कैसे अंजाम दिया जा रहा है, और इसके पीछे आतंक की क्या साजिश है। तरह- तरह के सवाल लोगों के मन में उठ रहे है। इस तरह की हरकतों को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, इसके विरोध में विभिन्न संगठनों के कार्यकर्ता शहर- शहर में प्रदर्शन कर रहे है, साथ ही आतंकवाद का पुतला बनाकर उसे जला भी रहे है।

रिक्शा चालकों व अन्य लोगों ने निकाला पैदल मार्च

आज यह घटना उदयपुर के टेलर के साथ हुई है, कल को किसी अन्य के साथ भी हो सकती है, जिसको लेकर कार्यकर्ताओं द्वारा लगातार प्रदर्शन किया जा रहा है, कि इस तरह की हरकतों पर विराम लगाया जाए। सरकार इस और कड़े फैसले ले। इसी कड़ी में धर्मनगरी हरिद्वार में भी आज बजरंग दल ने आक्रोश रैली निकाली, साथ ही रिक्शा चालक वेलफेयर समिति और सूमो टैक्सी स्टैंड के सदस्यों ने पैदल मार्च निकाला। बजरंग दल ने शंकर आश्रम तिराहे से रानीपुर मोड़ तक आक्रोश रैली निकाली, और यहां पर विरोध प्रदर्शन किया।

हत्यारों को होनी चाहिए फांसी की सजा       

विरोध के दौरान उदयपुर में हुई घटना को लेकर सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने गहरा रोष प्रकट किया। बजरंग दल के कार्यकर्ता सौरभ चौहान और विभाग संयोजक नवीन तेश्वर ने कहा कि हत्यारों को तुरंत फांसी की सजा होनी चाहिए। अब वक्त आ गया है कि सरकार इस ओर अपने कदम सख्ती से बढ़ाए और कन्हैया को इंसाफ दिलाए। हत्यारों को जब फांसी होगी तभी आतंकवाद पर रोक लगाई जा सकती है।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *