मनोरंजन

नवाजुद्दीन के साथ फिल्म अफवाह में नजर आएंगी भूमि पेडनेकर

भूमि पेडनेकर आने वाले दिनों में कई फिल्मों में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी। वह एक के बाद एक नई फिल्म का ऐलान कर रही हैं। भूमि शुरुआत से ही अपनी फिल्मों से दर्शकों का दिल जीतती आ रही हैं। यही वजह है कि उनकी आगामी फिल्मों की भी दर्शक बेसब्री से राह देख रहे हैं। अब जल्द ही वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आएंगी। उनकी नई फिल्म का नाम अफवाह है।
भूमि ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अफवाह की जानकारी दी। उन्होंने एक फोटो कोलाज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, आधिकारिक तौर पर साल की सबसे बड़ी अफवाह का हिस्सा हूं। बता दें कि एक ओर जहां फिल्म का निर्देशन सुधीर मिश्रा करेंगे तो वहीं फिल्म को उनके खास दोस्त अनुभव सिन्हा प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज के साथ मिलकर बनाएंगे। पिछले काफी समय से इस फिल्म पर काम चल रहा था, जिसकी घोषणा अब हुई है।

नवाजुद्दीन ने फिल्म को लेकर कहा, सीरियस मैन में सुधीर संग काम करना मेरे करियर के सबसे सुखद अनुभवों में से एक था। एक बार फिर उनके साथ इतने अनोखे विषय पर काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। उन्होंने कहा, मैं मानता हूं कि उनका सिनेमा बदलाव लाने वाला है। भूमि एक बेहतरीन अदाकारा हैं और उनके साथ की केमिस्ट्री देखने लायक होगी। टी-सीरीज के साथ यह मेरा पहला प्रोजेक्ट होगा और मैं इसके लिए उत्सुक हूं।
सुधीर मिश्रा एक मशहूर निर्देशक और स्क्रीन राइटर हैं। फिल्म ये वो मंजिल तो नहीं से उन्होंने निर्देशन में डेब्यू किया। इस फिल्म ने बेस्ट फर्स्ट फिल्म ऑफ डायरेक्टर के लिए नेशनल अवॉर्ड जीता। धारावी, चमेली और हजारों ख्वाइशें जैसी फिल्में भी उन्होंने निर्देशित कीं।

भूमि ने इस पर बात करते हुए कहा, नवाजुद्दीन देश के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। जब आप इतने कुशल अभिनेता के साथ काम कर रहे होते हैं तो आप अपने प्रयास को दोगुना करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, सुधीर सर हमेशा मेरी विश लिस्ट में रहे हैं। यह और भी खास है, क्योंकि मैं भीड़ के बाद फिर से अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार संग काम कर रही हूं। इस फिल्म का हिस्सा बन मैं बेहद रोमांचित हूं।
भूमि फिल्म बधाई दो में अभिनेता राजकुमार राव के साथ दिखाई देंगी। फिल्म गोविंदा नाम मेरा उनके खाते से जुड़ी है। वह राजकुमार राव के साथ फिल्म भीड़ में काम कर रही हैं। इसके अलावा भूमि, अर्जुन कपूर की फिल्म लेडी किलर में भी नजर आएंगी। दूसरी तरफ हाल ही में नवाजुद्दीन की फिल्म नूरानी चेहरा का ऐलान हुआ है। वह नो लैंड्स मैन, अद्भुत, टीकू वेड्स शेरू, हीरोपंती 2 और जोगिरा सारा रा रा जैसी फिल्मों का हिस्सा हैं।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *