हरिद्वार

हरिद्वार त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तहत बीजेपी विपक्षी दलों को दे रही झटके, बसपा पार्टी के दो नेताओं ने भी थामा बीजेपी का दामन

हरिद्वार। जिले में जल्द ही 26 सितंबर को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव होने है, जिसके चलते तमाम पार्टियों द्वारा चुनावी तैयारियां की जा रही है, इसी के चलते पंचायत चुनाव में बीजेपी पार्टी अपना झंड़ा फहराने के लिए हर कोशिश करने में जुटी है। इसके साथ ही विपक्षी दलों को भी पार्टी लगातार झटके दे रही है। पार्टी ने बसपा पार्टी को तगड़ा झटका देते हुए पार्टी के दो नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल कर दिया है। बसपा के वरिष्ठ नेता रविंद्र पनियाला और हरिद्वार के जिलाध्यक्ष लोकेंद्र चुडियाला ने अपने समर्थकों के साथ बीजेपी पार्टी ज्वाइन कर ली है।

बसपा से पहले कांग्रेस को दिया था झटका

एक के बाद एक झटके बीजेपी पार्टी द्वारा विपक्षी दलों को दिए जा रहे है, बसपा से पहले कांग्रेस पार्टी को भी बीजेपी ने तगड़ा झटका दिया था। पूर्व सांसद एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरपाल साथी को भी पार्टी में घर वापसी दिलाने के बाद बीजेपी ने कांग्रेस के साथ ही अब बसपा को भी झटका दे दिया है।

सीएम धामी की उपस्थिति में की पार्टी की सदस्यता ग्रहण 

बसपा के दोनों नेताओं ने प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में सीएम धामी, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट और पूर्व मुख्यमंत्री व हरिद्वार सासंद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक की उपस्थिति में बीजेपी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। एक के बाद पार्टी के नेताओं द्वारा बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने से अनुमान लगाया जा रहा है कि इस बार पार्टी हरिद्वार त्रिस्तरीय चुनाव में अपना परपंच फहराकर ही रहेगी।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *