उत्तर प्रदेश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने पर जनता के सामने रखा रिपोर्ट कार्ड

उत्तर प्रदेश। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे हो चुके है, इस अवसर पर सीएम ने जनता के सामने सरकार की उपलब्धियों का रिपोर्ट कार्ड रखा, साथ ही प्रेस कांफ्रेस कर एक पुस्तक का विमोचन भी किया। जनता के समक्ष रिपोर्ट कार्ड रखते हुए सीएम योगी ने कहा कि योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे हो गए है, और यह दिन जनता की सेवा, सुरक्षा व सुशासन को समर्पित रहे है।

जनता को समर्पित रहा 100 दिन का कार्यकाल

हमारी सरकार के यह दिन जनता को समर्पित रहे है, तभी पहले विधानसभा चुवाव में प्रचंड बहुमत से जीत, फिर विधान परिषद चुनाव में जीत, और अब आजमगढ़ व रामपुर में हुए लोकसभा उपचुनाव में भाजपा की जीत सरकार पर जनविश्वास का प्रतीक है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि जनता से किए हुए बीजेपी पार्टी के वादे पूरे किए गए है, और अब हमारी पार्टी प्रदेश की अर्थव्यवस्था को एक ट्रिलियन डॉलर बनाने के लिए काम कर रही है, इससे उत्तर प्रदेश का ग्रोथ इंजन बनेगा।

सरकार कर रही प्रदेश को सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने की दिशा में कार्य 

हमारी सरकार प्रदेश को देश की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने की दिशा में कार्य कर रही है। 10 सक्टरों को सूचीबद्ध किया गया है, और इसकी पूरी जिम्मेदारी वरिष्ठ अधिकारियों को सौंपी गई है। 10 सेक्टरों के सूचीबद्ध होने से निवेश से लेकर विकास तक के हर एक क्षेत्र में प्रदेश तेजी से आगे बढ़ेगा।

6 जुलाई से 15 जुलाई तक किया जाएगा कार्यक्रमों का आयोजन 

सरकार के 100 दिन के कार्यकाल पूरा होने के अवसर पर 6 जुलाई से 15 जुलाई तक कार्यक्रमों को निर्धारित किया गया है, जिसमें उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, ब्रजेश पाठक सहित सभी मंत्री अपने- अपने विभाग के सौ दिन की उपलब्धियों के साथ आगामी कार्ययोजनाओं को प्रस्तुत करेंगे।

 

                                            

 

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *