हरिद्वार

हरिद्वार में दिखी कांवड़ यात्री की शर्मनाक हरकत, नशे में धुत होकर भोलेनाथ की प्रतिमा पर चढ़ा कांवड़ यात्री

हरिद्वार। कांवड़ यात्रा अपने चरम पर है, हर दिन लाखों की संख्या में यात्री हरिद्वार पहुंच रहे है, यात्रियों की भारी आमद को देखते हुए पुलिस से लेकर प्रशासन तक ने यात्रियों के लिए सारी व्यवस्थाओं का इंतजाम किया है, लेकिन कांवड़ यात्रा में पहुंचे यात्री अपनी शर्मनाक हरकतों को करने से पीछे नहीं हट रहे।

हरिद्वार रेलवे स्टेशन परिसर में लगी भोलेनाथ की प्रतिमा पर एक कांवड़ यात्री शराब पीकर चढ़ गया, और हंगामा करने लग गया। वहां मौजूद लोगों द्वारा इस हरकत का कड़ा विरोध किया गया। उस यात्री के साथियों द्वारा उसे नीचे उतारने का काफी प्रयास किया गया, लेकिन वह नहीं उतरा, लोगों ने भगवान शंकर की प्रतिमा का इस तरह अनादर देख काफी नाराजगी जताई, और भड़काऊ होने लग गए।

लोगों में इस तरह के गुस्से को देख यात्री के साथी प्रतिमा पर चढ़े, और फिर उस नशे में धुत यात्री को नीचे उतारा व लोगों से इस हरकत के लिए माफी मांगी। कांवड़ यात्रिय़ों की भीड़ को देख इस समय हर जगह पर पुलिस ने अपना पहरा लगा रखा है, रेलवे परिसर में भी पुलिस बल की टीम मौजूद थी।

लेकिन तभी भी यात्री नशे में धुत होकर भोलेनाथ की प्रतिमा पर चढ़ा, और उनके सर पर बैठ गया। हालांकि पुलिस द्वारा भी यात्री को नीचे उतरने के लिए कहा गया, लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी, बाद में उसके साथियों ने ही प्रतिमा पर चढ़कर उसे नीचे उतारा।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *