भगवानपुर

भगवानपुर के सिसौना गांव में भूतपूर्व प्रधान मौ. शहजाद ने किए कई विकास कार्य, ग्रामीण आज भी कर रहे पूर्व प्रधान की सराहना

भगवानपुर। ग्राम सिसौना के भूतपूर्व प्रधान मौहम्मद शहजाद ने अपने कार्यकाल के दौरान गांव में बहुत से विकास कार्य किए है, पूर्व प्रधान शहजाद के विकास कार्यों से गांव का बच्चा- बच्चा तक वाकिफ है। सिसौना ग्राम पंचायत में आठ गांव आते है, सभी गांवों में पूर्व प्रधान शहजाद की जयकार की जाती है, इन्होंने न केवल अपने प्रधान पद के कार्यकाल के दौरान गांव में विकास कार्य किए, बल्कि प्रधान पद के बाद अभी तक भी गांव के लिए हर वो संभव प्रयास करते है, जो इनसे हो पाता है। पूर्व प्रधान के बाद गांव में जितने भी प्रधान बने है, ग्रामीणों को उनसे पहले भी कोई उम्मीद नहीं है, सभी को केवल पूर्व प्रधान का ही साथ चाहिए।

मौहम्मद शहजाद 10 साल पहले सिसौना गांव के प्रधान पद पर कार्यरत थे, उस दौरान इन्होंने गांव में कई विकास कार्य किए। इनके सफल प्रयासों से हर कोई रुबरु है, इसी के तहत गांव सिसौना में एक छोटी बच्ची द्वारा भी पूर्व प्रधान की सराहना की गई। स्कूल जाते समय सड़क पर हो रखे गढ़्ढो की वजह से बच्ची स्कूल जाते समय गिर गई, जिसके चलते उस छोटी बच्ची तक ने पूर्व प्रधान की सराहना करते हुए कहा कि अब के जो प्रधान है, उनके मुकाबले पूर्व प्रधान शहजाद ही अच्छे थे। उन्होंने गांव में कई विकास कार्य किए, यदि आज वह प्रधान पद पर कार्यरत होते, तो सड़क का यह हाल देखने को नहीं मिलता।

गांव के बच्चे तक को पूर्व प्रधान से इतनी उम्मीदे है, वहीं एक बार फिर पूरा गांव मौ. शहजाद को प्रधान पद पर देखना चाहता है। न केवल सिसौना गांव ही बल्कि इसके साथ आठ अन्य ग्राम पंचायत भी पूर्व प्रधान को फिर से प्रधान बनाना चाहती है।

पूर्व प्रधान मौ. शहजाद ने सुपर भारत की टीम से बातचीत करते हुए कहा कि यदि उनकी सरकार इस बार सत्ता में आती है, तो वह गांव के लिए हर एक संभव मदद करेंगे, साथ ही गांव की मेन समस्या पानी की निकासी से लेकर सड़क दुरुस्तीकरण तक सभी समस्याओं को दूर करेंगे।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *