हरिद्वार

हरिद्वार पथरी थाना क्षेत्र के गांव में कच्ची शराब पीने से चार लोगों की हुई मौत

हरिद्वार। पथरी थाना क्षेत्र के गांव शिवगढ़ उर्फ तेलीवाला फूल गढ़ में कच्ची शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई है, जिससे जिला प्रशासन से लेकर आसपास तक में पूरा हड़कंप मचा हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस से लेकर अधिकारी तक सभी मौजूद है, हालांकि अभी यह पता नहीं लगा है, कि यह शराब किसके द्वारा बनाई गई थी, और शराब पीते समय वहां और कितने लोग मौजूद थे। पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर सजा दी जाएगी।

इन दिनों जिले में चुनावी लहर चल रही है, जिसके चलते जगह- जगह पर कच्ची शराब बनाकर लोगों को पिलाई जा रही है, और यह शराब लोगों के लिए जहर साबित हो रही है। कच्ची शराब पीकर गांव फूल गढ़ निवासी राजू अमरपाल और भोला की मौत हुई है, वहीं गांव शिवगढ़ में मनोज की मौत और अमरपाल को अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई है। इस बीच बताया जा रहा है, कि गांव में कच्ची शराब पीने ने इनके साथ ही अन्य व्यक्तियों की भी तबीयत बिगड़ी है, लेकिन उनके बारे में ज्यादा जानकारी प्राप्त नहीं है।

पुलिस द्वारा गांव में पहुंचकर ज्यादा से ज्यादा जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द ही इस पूरे मामले की छानबीन कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। एक ओर जहां पुलिस द्वारा जिले में नशे के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है, तो वहीं दूसरी ओर कच्ची शराब बनाने वाले अवैध तरीके से जिले में नशे को बढ़ावा देने का कार्य कर रहे है। इनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लानी चाहिए।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *