हरिद्वार

हरिद्वार के ज्वालापुर में युवती से शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

हरिद्वार। हरिद्वार के ज्वालापुर क्षेत्र की एक युवती से एक पूर्व सहकर्मी पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़ित युवती ने आरोपी लगाया है कि उसका गर्भापात करवाकर उसकी वीडियो वायरल कर दने की धमकी देकर पैसे वसूली की । जिसके बाद युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक और उसके भाई एवं दोस्त पर आरोप से संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

पीड़ित युवती ने कोतवाली ज्वालापुर पुलिस को एफआईआर दर्ज करवाते हुए बताया कि वह एक ऑटोमोबाइल शोरुम में कार्य करता है, जहां उसकी मुलाकात साल 2019 में गुरमीत सिंह निवास बमनपुरी सितारगंज जिला उधमसिंहनगर से हुई थी। युवती ने आरोपी लगाया है कि युवक ने अपने आप को अविवाहित बताते हुए शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे, और इस दौरान युवती ने आरोपी लगाया कि वह चार महीने की गर्भवती हो गई थी। जिसके बाद आरोपी युवक ने युवती को कनखल के एक अस्पताल में ले जाकर धोखे से दवाई खिलाकर उसका गर्भपात करा दिया था। आरोपी गर्भपात करवाने के बाद भी उससे संबंध बनाता रहा, और फिर कुछ समय के बाद वह अपनी मां के बीमार होने की बात कहकर के नौकरी छोड़कर चला गया।

जब वह काफी समय तक लौटा नहीं तो युवती उसके घर पहुंची तो उसे वहां पहुंचकर पता चला कि वह पहले से ही शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। युवक पर आरोप है कि उसके भाई सुखवंत उर्फ सोनू ने उसे बुरी तरह पीटा। उसके बाद उसके संपर्क साधने पर गुरमीत ने उसे कौशल्या एन्कलेव रुद्रपुर में बुलाया, जहां उसने अपने दोस्त गुरबाज के साथ मिलकर खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर उसको पीटा और फिर उसके बाद रास्ते में छोड़कर चले गए। फिर कुछ समय के बाद गुरमीत ने उससे संपर्क किया और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 75 हजार रुपये ले ली। कोतवाली के प्रभारी आरके सकलानी ने कहा कि इस संबंध में प्रभावी धारों के तहत आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *