भगवानपुर

भगवानपुर क्षेत्र में नाबालिक बेटी के साथ दो साल तक पिता करता रहा दुष्कर्म, जानिए कैसे हुआ खुलासा

भगवानपुर। क्षेत्र से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां जन्म देना वाला ही हैवान निकला है। भगवानपुर क्षेत्र में पिता अपनी नाबालिक बेटी के साथ दो साल से दुष्कर्म कर रहा था, किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था, जिसके चलते दो साल से बेटी पिता की हवस का शिकार बनी हुई थी। दरअसल बिहार के जिला रोहतास के थाना नटवार क्षेत्र के एक गांव का व्यक्ति अपने परिवार के साथ भगवानपुर के एक गांव में किराए के मकान में रहता है, वह एक फैक्ट्री में टेक्नीशियन का काम करता है, उसकी बेटी क्षेत्र के एक स्कूल में पढ़ती है।

जन्म देने वाला पिता बना हैवान 

व्यक्ति के खिलाफ आरोप है कि वह अपनी नाबालिक बेटी के साथ दो सालों से दुष्कर्म करता आ रहा है। इस बात की सूचना बच्ची के स्कूल की प्रधानाचार्य द्वारा दी गई। प्रधानाचार्य द्वारा पुलिस को तहरीर देते हुए बताया गया कि बच्ची स्कूल में सहमी- सहमी सी रहती थी, अपने सहपाठियों के साथ भी वह ज्यादा बात नहीं करती थी, जिसके बाद मां को स्कूल में बुलाया गया। प्रधानाचार्य व मां के सामने स्कूल में बच्ची ने पिता की हरकतों की सारी जानकारी मां व प्रधानाचार्य को दी, जिसके बाद दोनों के पैरों के नीचे की जमीन खिसक गई, कि आखिर एक पिता अपनी ही बेटी के साथ ऐसा कैसे कर सकता है।

छात्रा का कराया जा रहा मेडिकल 

प्रधानाचार्य व मां बच्ची को लेकर तुरंत पुलिस स्टेशन पहुंचे, और आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज करवाया। पुलिस द्वारा आरोपी को भगवानपुर क्षेत्र से गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया गया है। प्रभारी निरीक्षक द्वारा बताया गया कि छात्रा का मेडिकल कराया जा रहा है, साथ ही उसके कपड़ों को फॉरेंसिक जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा जाएगा।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *