रुड़की

रुड़की में बच्चों के बीच का विवाद पहुंचा परिजनों तक, आपस में ही भिड़े दोनों पक्ष

रुड़की। खेलते समय दो बच्चों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दोनों में बच्चों में धक्का-मुक्की हुई। बच्चों ने यह बात घर आकर बताई। जिसके बाद बच्चों के स्वजनों में नोकझोंक हो गई। देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई।

छह लोग हुए घायल

इसके बाद दोनों पक्षों ने अपने घरों में जाकर एक दूसरे पर पथराव किया। जिसमें दोनों पक्षों से छह लोग घायल हुए हैं। घायलों में दो की हालत गंभीर है। मामले की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। तनाव को देखते हुए मोहल्ले में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

मंगलौर के मलानपुरा का मामला

कोतवाली मंगलौर के मलानपुरा निवासी साजिद और आफताब के बच्चे बाहर खेल रहे थे। खेलते समय दोनों के बच्चों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। दोनों ने एक दूसरे को धक्का दे दिया। यह बात दोनों बच्चों ने घर आकर बताई। जिसके बाद साजिद व आफताब के बीच कहासुनी हो गई। दोनों के अन्य स्वजन भी आ गए। उनमें धक्का मुक्की होने लगी।

दोनों पक्षों में हुआ पथराव

इसके बाद दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर पथराव शुरू कर दिया। यह देख पूरे मोहल्ले में अफरा तफरी मच गई। मामले की जानकारी पाकर मंगलौर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। मारपीट व पथराव में दोनों पक्षों से छह लोग घायल हुए हैं।

पुलिस बल किया तैनात

शमशेर व कादिर को गंभीर चोट आई है। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल लाया गया। जहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। मोहल्ले में दोनों पक्षों के बीच हुए संघर्ष के बाद तनाव की स्थिति है। जिसको देखते हुए मोहल्ले में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

मोहल्ले में कर्फ्यू जैसी स्थिति बनी हुई है। मोहल्ले के कोई भी घर से बाहर नहीं निकल रहा है। मंगलौर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजीव रौथाण ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। अभी किसी भी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *