रुड़की

रुड़की में अतिरिक्त दहेज की मांग पूरी न होने पर पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक

रुड़की। दहेज को लेकर तलाक देने का मामला सामने आया है, मामले में बताया गया है कि दहेज की मांग पूरी न होने पर पति ने अपनी पत्नी को मारा, और उसके बाद तीन तलाक देकर घर से बाहर निकाल दिया। आरोपियों के खिलाफ पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मोहल्ला कटहेड़ा निवासी मोबीन अहमद की पुत्री शानो का विवाह कुछ दिन पूर्व पुरकाजी थाना क्षेत्र के मोहल्ला झोझियान निवासी वसीम के साथ हुआ था।

अतिरिक्त दहेज के लिए करने लगे मारपीट

शादी के कुछ दिन बाद ही ससुराल वाले शानो को दहेज के लिए परेशान करने लग गए। शानो ने इसकी सूचना अपने परिजनों को भी दी। अतिरिक्त दहेज के लिए ससुराल वाले लगातार शानो पर जुल्म करने लग गए, और रोजाना उसके साथ मारपीट करने लग गए, वहीं 22 जून की देर शाम को शानो के जेठ ने अतिरिक्त दहेज के लिए लाठी- डंड़ों से ही शानो पर प्रहार कर दिया। पति भी ससुरालवालों की तरफ होकर अतिरिक्त दहेज के लिए शानो से मारपीट करने लग गया।

सभी आरोपियों के खिलाफ किया गया मुकदमा दर्ज

अब मामला इस हद तक बढ़ गया कि शानो के पति ने पहले उसे मारा, और उसके बाद तीन तलाक देकर शानो को घर से बाहर निकाल दिया। एसएसआई रफत अली द्वारा बताया गया कि सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, साथ ही मामले की विवेचना महिला उप निरीक्षक डिंपल जोशी को सौंपी गई है। मामले की सख्ती से जांच की जा रही है, साथ ही आरोपियों के खिलाफ सख्ती से कदम उठाए जाएंगे।

 

Aanand Dubey

superbharatnews@gmail.com, Mobile No. +91 7895558600, (7505953573)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *